Advertisment

आरा: दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट, 50 हजार कैश लेकर बदमाश हुए फरार

बिहार के आरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बारा-बसंतपुर रोड पर गुरुवार की दोपहर हथियारबंद बदमाशों ने एक फाइनेंस कर्मी से लूटपाट की. इसके साथ ही अपराधी एक बाइक पर तीन की संख्या में थे.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के आरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बारा-बसंतपुर रोड पर गुरुवार की दोपहर हथियारबंद बदमाशों ने एक फाइनेंस कर्मी से लूटपाट की. इसके साथ ही अपराधी एक बाइक पर तीन की संख्या में थे, जिन्होंने नकदी और बैग समेत अन्य सामान लूट लिया. पुलिस अपराधियों की कद-काठी और हुलिया के आधार पर पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार माइक्रो फाइनेंस कंपनी का एक कर्मी गुरुवार को बारा-बसंतपुर समेत अन्य गांवों से कलेक्शन करने जा रहा था, तभी रास्ते में घात लगाये तीन अपराधियों ने कलेक्शन कर्मी पर हमला कर दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: स्कूलों में टॉयलेट की बदहाली देख फूटा KK पाठक का गुस्सा, सभी जिलों के DM को लिखा पत्र

लुटेरे के हुलिए से ली गई जानकारी

इसके साथ ही आपको बता दें कि इसके बाद पिस्तौल के बल पर बैग, करीब पचास हजार नकद और अन्य सामान छीन लिया. बाद में सूचना मिलने पर मुफस्सिल और कृष्णागढ़ दोनों थाने की पुलिस को दौड़ना पड़ा, बाद में जांच के दौरान घटनास्थल कृष्णागढ़ सीमा में निकला. इसके बाद पीड़ित कर्मियों से लुटेरों के हुलिए और कद-काठी के बारे में जानकारी ली.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar News: केके पाठक के नए फरमान पर क्या है शिक्षकों की राय? सियासी दंगल भी शुरू

आपको बता दें कि, गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी गयी थी, रात तक पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी. इसके लिए तकनीकी साधनों की भी मदद ली जा रही है. हाल ही में पुलिस ने बड़हरा, धोबहां, गजराजगंज और बिहिया में हुई लूट का खुलासा किया था.

यह भी पढ़ें: Election 2024: मिशन 2024 में जुटी राजनीतिक पार्टियां, मोदी से मुकाबले में क्या होगा विपक्ष प्रमुख मुद्दा?

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आरा में बदमाशों का बोल-बाल 
  • पिस्तौल के बल पर दिनदहाड़े लूट
  • 50 हजार नकद लेकर फरार हुए बदमाश

Source : News State Bihar Jharkhand

Arrah Accident News Bihar Bihar Breaking News Arrah crime today news Bihar Today News Arrah Crime News Arrah police Arrah News Bihar News
Advertisment
Advertisment