Advertisment

Bihar Politics: 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, सांसद को दी थी गंदे वीडियो वायरल करने की धमकी

सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू को सेक्सटॉर्शन का शिकार बना कर दो करोड़ रुपए की डिमांड करने वाले बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा है. भारत नेपाल सरहद के रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार कुख्यात की पहचान अनीश कुमार झा के रूप में की गई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
sansdad

Sunil Kumar Pintu( Photo Credit : फाइल फोटो )

सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू को सेक्सटॉर्शन का शिकार बना कर दो करोड़ रुपए की डिमांड करने वाले बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा है. भारत नेपाल सरहद के रक्सौल बॉर्डर से  गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार कुख्यात की पहचान अनीश कुमार झा के रूप में की गई है. जो शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के चिरैया गांव का रहने वाला है. उसके ऊपर पूर्व पंचायत समिति सदस्य नवीन झा की हत्या का भी मामला दर्ज है. साथ ही टिकट दिलाने के नाम पर 35 लाख रुपए ठगी का मामला भी अनीश के ऊपर दर्ज है.

Advertisment

टीम लगातार कर रही थी छापेमारी 

पूजा नामक लड़की के द्वारा व्हाट्सएप के माध्यम से सांसद की एडिटेड फोटो और वीडियो भेजकर रंगदारी की डिमांड की गई थी. जिसको लेकर शास्त्रीनगर थाना में मामला दर्ज कराया गया. वहीं, पुलिस की स्पेशल टीम लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी बीच इस मामले में एक बदमाश की पहचान अनुसंधान के जरिए हुई. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही थी. इसी बीच रक्सौल बॉर्डर पर घेराबंदी कर कुख्यात अनीश झा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : JDU MLA रत्नेश सदा ने गोपनीयता की ली शपथ, अब संतोष सुमन की जगह करेंगे काम

Advertisment

धमकी देकर मांग कर रहे हैं 2 करोड़ रुपये

सांसद ने अपनी शिकायत में कहा था कि आरोपी धमकी देकर 2 करोड़ रुपयों की मांग कर रहे हैं. रुपये नहीं देने पर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने और परिवार के सदस्यों को भेजने की धमकी दी जा रही है. शिकायत में सांसद ने पूजा नाम की लड़की को आरोपी बनाया था. धमकी को लेकर वो काफी परेशान भी थे. उन्होंने पुलिस से अपील कि थी वह इस मामले को गंभीरता से ले और रंगदारी मांगने वाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. पुलिस ने धारा 384/506/120बी के तहत केस दर्ज कर लिया था. 

रिपोर्ट - आनंद बिहारी सिंह 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दो करोड़ रुपए की डिमांड करने वाले बदमाश गिरफ्तार
  • भारत नेपाल सरहद के रक्सौल बॉर्डर से की गई गिरफ्तारी 
  • पंचायत समिति सदस्य की हत्या का भी मामला है दर्ज 

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi MP ​​Sitamarhi Police Sitamarhi News Sunil Kumar Pintu
Advertisment
Advertisment