Advertisment

अशोक चौधरी का बड़ा बयान, कहा- पिता थक चुके हैं, बेटा भी थक जाएगा

अशोक चौधरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कह दी. अशोक चौधरी ने कहा कि राम लक्ष्मण की जोड़ी चुनाव लड़ रही है. कोई कितना भी सेंधमारी कर ले, कुछ नहीं होने वाला है. पिताजी थक चुके हैं, इस बार बेटी भी थक जाएगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
ashok chaudhary

अशोक चौधरी का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

1 जून को आखिरी चरण का चुनाव होना है. इसे लेकर एनडीए और इंडिया गठबंधन बिहार में एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. पीएम मोदी लगातार बिहार दौरा कर रहे हैं तो उनके अलावा भाजपा के तमाम बड़े नेता भी चुनावी रैलियां करते नजर आ रहे हैं. 25 मई को पीएम मोदी लोकसभा के चुनावों के तारीखों की घोषणा होने के बाद 9वीं बार बिहार दौरे पर आए और तीन लोकसभा सीटों पर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने पाटलिपुत्र, काराकाट और बक्सर में चुनावी रैलियों को संबोधित किया. पीएम ने विपक्ष पर खूब जुबानी हमला बोला. वहीं, पीएम के साथ ही प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार भी एनडीए प्रत्याशी के लिए लगातार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. शनिवार को सीएम अगिआंव विधानसभा पहुंचे, जहां हो रहे उपचुनाव को लेकर एनडीए प्रत्याशी प्रभुनाथ प्रसादे के लिए वोट अपील की. इस दौरान उनके साथ बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी भी मौजूद थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Saran Violence Update: सारण हिंसा पर बड़ी कार्रवाई, SP का किया गया तबादला

पिताजी थक चुके हैं, इस बार बेटी भी थक जाएगा

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री अशोक चौधरी ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी बात कह दी. अशोक चौधरी ने कहा कि राम लक्ष्मण की जोड़ी चुनाव लड़ रही है. कोई कितना भी सेंधमारी कर ले, कुछ नहीं होने वाला है. पिताजी थक चुके हैं, इस बार बेटी भी थक जाएगा. वहीं, तेजस्वी के हर जगह नौकरी दिए जाने वाले बयान पर मंत्री ने कहा कि किसी को कुछ बोलने के लिए पीएचडी और एमए की डिग्री चाहिए, कोई कुछ भी बोल सकता है. इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि ये लोग 2024 हार चुके हैं और 25 बचाने के लिए मेहनत कर रहे हैं. वहीं, शाह के आरा की सभा में दिए बयान की पहले 5 चरणों में हम 310 सीट जीतने के दावे पर उन्होंने कहा कि हम पूरा बिहार घूम रहे हैं. देश नहीं घूमे हैं, लेकिन पूरे बिहार में एनडीए के खाते में 40 की 40 सीट आ रही है. 

Advertisment

तेजस्वी ने पीएम को लिखा पत्र

वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम को लंबा चौड़ा पत्र लिखा है, जिसे लेकर जमकर सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है. तेजस्वी ने पत्र लिखकर पीएम के सामने संविधान और आरक्षण समेत कई मुद्दों पर सवाल उठाया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अशोक चौधरी का बड़ा बयान
  • कहा- पिता थक चुके हैं, बेटा भी थक जाएगा
  • राम लक्ष्मण की जोड़ी चुनाव लड़ रही

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav CM Nitish Kumar Arrah Election campaign Agiaon Assembly By-Election Minister Ashok Chaudhary Bihar News
Advertisment
Advertisment