Advertisment

खैनी मांगना पड़ा महंगा, जमकर हुई मारपीट 1 शख्स की मौत, 4 घायल

बताया जा रहा है कि  मृतक 45 वर्षीय महेश अपने बहन के घर आया था. इस बीच शनिवार की देर रात खैनी मांगने के विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष में जम कर लाठी-डंडे से मारपीट होने लगी.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
murder

प्रतीकात्म तस्वीर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के महादलित टोले में खैनी मांगने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट में एक युवक की मौत हो गई.वही चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. मृतक की पहचान बिहिया थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी साधु मुसहर के पुत्र महेश मुसहर रूप में की गई है. वही, सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि  मृतक 45 वर्षीय महेश अपने बहन के घर आया था. इस बीच शनिवार की देर रात खैनी मांगने के विवाद में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष में जम कर लाठी-डंडे से मारपीट होने लगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें-मिशन 2024: दो अप्रैल को फिर बिहार दौरे पर आएंगे BJP के 'चाणक्य' अमित शाह

मारपीट में मृतक युवक समेत पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. घटना के सूचना मिलते थाना प्रभारी विलास पासवान मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना के बाद अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इधर मृतक का भांजा मंटू राम ने बताया कि वह शनिवार को अपने गांव से जगदीशपुर नगर पूरब टोला मोहल्ले में अपनी बहन धाना देवी के घर आया था इसी बीच शनिवार की रात उसके जीजा श्रीराम से टोला के ही कुछ लोगों से एक खिल्ली खैनी के को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट की.

Advertisment

ये भी पढ़ें-पटना के न्यायालयों में काम-काज का समय बदला, अब 7 से 1 बजे तक चलेंगी अदालतें

1 की मौत, 4 घायल

मारपीट के दौरान दोनों पक्षों द्वारा जमकर लाठी-डंडे भी चलाए गए. जिसमें पांचो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद सभी को इलाज के लिए दुलौर स्थित जगदीशपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान महेश मुसहर ने दम तोड़ दिया. वहीं जख्मी चार अन्य लोगों का इलाज कराया जा रहा है. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाना मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisment

रिपोर्ट: विशाल

HIGHLIGHTS

  • खैनी मांगने पर हुआ विवाद
  • दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे
  • एक शख्स की मौत, 4 घायल
  • पुलिस कर रही अभियुक्तों की तलाश
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

murder due to khaini Arrah Crime News khaini ke liya murder Arrah latest news
Advertisment
Advertisment