Advertisment

बिहार के नवादा में CBI पर हमला, UGC-NET मामले में दिल्ली से जांच के लिए पहुंची थी टीम

नीट यूजी पेपर लीक मामले की तफ्तीश करने दिल्ली से बिहार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया.

Advertisment
author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
cbi attack

cbi attack( Photo Credit : social media)

Advertisment

नीट यूजी पेपर लीक मामले की तफ्तीश करने दिल्ली से बिहार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. रजौली थाना के कसियाडीह गांव में ग्रामीणों ने सीबीआई टीम को नकली पुलिस बताकर पिटाई कर दी है. मौके पर स्थानीय पुलिस के पहुंचने के बाद सीबीआई टीम के अधिकारियों को बचाया गया. मामले की ज्यादा जानकार देते हुए नवादा पुलिस अधीक्षक अम्बरीष राहुल ने बताया कि, फिलहाल मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की जा रही है. 

Advertisment

अबतक मिली जानकारी की अनुसार, इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं सीबीआई टीम के अधिकारियों ने दो मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है. 

गौरतलब है कि, दिल्ली से सीबीआई की टीम नीट पेपर लीक मामले की तफ्तीश के लिए नवादा जिले के रजौली थाना के कसियाडीह गांव पहुंची थी. इस दौरान टीम में चार अधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय पुलिस की एक महिला कांस्टेबल भी मौजूद थी. टीम के हाथ पेपर लीक मामले में शामिल एक व्यक्ति की मोबाइल लोकेशन लगा था, जिसको संज्ञान में लेते हुए टीम कसियाडीह गांव पहुंची थी.

हालांकि मौके पर नजारा कुछ और ही था.. वहां मौजूद ग्रामीणों ने सीबीआई टीम को नकली पुलिस करार देते हुए बुरी तरह मारपीट की. न सिर्फ इतना, बल्कि सीबीआई के अधिकारियों के गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी. 

Advertisment

ग्रामिणों ने सीबीआई टीम के ड्राइवर को भी नहीं छोड़ा, उसे भी बुरी तरह पीटा गया. हालांकि मामले की इत्तला मिलने पर, जब कुछ देर बार रजौली की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, तो ग्रामिणों के हाथ से सीबीआई टीम को छुड़ाया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई में लगी हुई है. इस सिलसिल में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. साथ ही साथ, सीबीआई टीम के अधिकारियों ने दो ग्रामिणों के मोबाइल फोन भी जप्त कर लिए हैं. साथ ही साथ आगे की तफ्तीश भी जारी है. 

 
 
Advertisment

Source : News Nation Bureau

attack on cbi
Advertisment
Advertisment