Advertisment

Attack on Union Minister Giriraj Singh: गिरिराज सिंह पर मुस्लिम युवक ने किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री

जनता दरबार के दौरान एक मुस्लिम युवक ने केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह पर हमला बोल दिया. युवक ने मंत्री को मुक्के से मारने की कोशिश की. हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने अपने सांसद को बचा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

author-image
Prashant Jha
New Update
Attack on giriraj singh1

Attack on union minister Giriraj Singh

Attack on Union Minister Giriraj Singh: बिहार के बेगूसराय से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है.  जानकारी के मुताबिक, जनता दरबार के दौरान एक युवक ने हमला कर दिया. गनीमत रही कि केंद्रीय मंत्री बाल बाल बच गए. हमला करने का आरोप एक मुस्लिम युवक पर है.

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जब बलिया अनुमंडल में लोगों से मुलाकात कर रहे थे और जन समस्याओं को सुन रहे थे उसी वक्त सैफी नामक मुस्लिम युवक पहुंचा और सर्वप्रथम माइक अपने कब्जे में ले लिया और अनाप-शनाप बयान बाजी करने लगा. इसी बात से जब भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों ने इसका विरोध किया तब आरोपी युवक ने गिरिराज सिंह की ओर मुक्का चला दिया. हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बचा लिया.

दाढ़ी बढ़ाने से कोई मुल्ला नहीं बन जाता- गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा है की दाढ़ी बढ़ाने से कोई मुल्ला नहीं बन जाता और जिस तरह से मुस्लिम युवक के द्वारा उन्हें डराने धमकाने का काम किया जा रहा है वह इससे डरने वाले नहीं है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा ''गिरिराज हूँ और मैं हमेशा समाज के हितों के लिए बोलता रहूंगा,संघर्ष करता रहूंगा. इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं। दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगुसराय बिहार सहित पूरे देश में लेंड जिहाद-लव जिहाद और साम्प्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है।''

Advertisment

तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव पर साधा निशाना

Advertisment

गिरिराज सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के चीफ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव एवं उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव जैसे लोगों का समर्थन मिलने की वजह से आज अपने आप को कट्टरपंथी मुसलमान कहलाने वाले लोगों का मनोबल बढ़ा है और वह एक सांसद पर भी हमला करने से नहीं चुक रहे हैं. 

हिंदुओं और सनातन धर्म की रक्षा के लिए सभी को एक होना पड़ेगा- गिरिराज सिंह

उन्होंने एक बार फिर बख़्फ बोर्ड पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वक्फ बोर्ड के द्वारा फतुहा ही नहीं बरन बेगूसराय में भी हिंदुओं की जमीन पर नोटिस भेजा जा रहा है और उसे अपना बताया जा रहा है. वक्त बोर्ड का काम वर्तमान में जमीन जुटाव अभियान में तब्दील हो चुका है. उन्होंने सीधे शब्दों में कहा की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जो कहा है बटोगे तो कटोगे वह बिल्कुल सत्य है और हिंदुओं को अपनी सुरक्षा एवं सनातन धर्म की रक्षा के लिए एक होना ही पड़ेगा . नहीं तो अखिलेश यादव तेजस्वी यादव एवं राहुल गांधी जैसे लोग भारत को इस्लामिक कंट्री बनाकर ही दम लेंगे. 

Advertisment
Bihar Politics bihar politics latest news giriraj singh ministry Giriraj Singh Giriraj Singh Begusarai Giriraj Singh on muslim Bihar Giriraj Singh news Giriraj Singh comment
Advertisment
Advertisment