Advertisment

औरंगाबाद: करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां करंट की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के बधार गांव की है. मृतक 22 वर्षीय सूरज कुमार हसपुरा थाना क्षेत्र के बड़ोखर गांव का रहने वाला था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
currntdeath

करंट लगने से युवक की मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के औरंगाबाद जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां करंट की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना हसपुरा थाना क्षेत्र के बधार गांव की है. मृतक 22 वर्षीय सूरज कुमार हसपुरा थाना क्षेत्र के बड़ोखर गांव का रहने वाला था. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, युवक रविवार की शाम अपने खेत बधार में पटवन करने गया था, जहां उसे करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. जब देर रात तक युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. फिर गांव के लोगों से युवक के बारे में पूछताछ की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया, जिसके बाद परिजन बधार में खेत पहुंचे, जहां देखा कि करंट लगने से उसकी मौत हो गयी है. इस सूचना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में एक बार फिर से मानसून हुआ सक्रिय, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

इसके साथ ही आपको बता दें कि घटना के तुरंत बाद इसकी जानकारी हसपुरा पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई पूरी की और सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. बता दें कि घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, गांव में मातम पसरा हुआ है, परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है. इसके साथ ही आगे बता दें कि मृतक शादीशुदा था और उसकी तीन बेटियां हैं, जो युवक की मौत के बाद बेसहारा हो गई हैं.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: भतीजे ने चाचा को मारी गोली, 10 धुर जमीन को लेकर हुआ था विवाद

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
  • परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 
  • पुलिस घटना की कर रही जांच

Source : News State Bihar Jharkhand

Aurangabad Police Bihar News Bihar Breaking Aurangabad Crime Aurangabad News Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment