Advertisment

सिद्दीकी चौक हत्याकांड: BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा-'CM नीतीश... मो. नीतीश आलम हो गए हैं'

बिहार में पूरी तरह से जंगल राज है और ये मो नीतीश आलम हो गए हैं. ये अपराधियों के आगे घुटने टेक दिए हैं, किस तरह से एक कमजोर समाज के युवक को अपराधियों द्वारा पिटते-पिटते मार दिया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chatapur mla

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार में पूरी तरह से जंगल राज है और ये मो नीतीश आलम हो गए हैं. ये अपराधियों के आगे घुटने टेक दिए हैं, किस तरह से एक कमजोर समाज के युवक को अपराधियों द्वारा पिटते-पिटते मार दिया गया है. नीतीश कुमार जी कान में तेल डालकर सो गए हैं और सपना पीएम बनने का देखते हैं. इनको शर्म आनी चाहिए, ये विवादित बयान छातापुर के विधायक नीरज बबलू ने दिया है. दरअसल, छातापुर थाना क्षेत्र के सिद्दीकी चौक के समीप पिछले मंगलवार को हुई विकास सहनी हत्याकांड मामले में नीरज बबलू आज उनके परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. बता दें कि पिछले दिनों मंगलवार को छातापुर थाना क्षेत्र के सिद्दीकी चौक के समीप एक युवक विकास सहनी की पीट-पीट कर हत्या की गई थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 'मेरे भाई की लाश मुझे दे दो...', बड़े भाई की प्रशासन से फरियाद

सिद्दीकी चौक हत्याकांड मामले में परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक

इसको लेकर मृतक के परिजनों से मिलने पूर्व मंत्री सह छातापुर विधायक नीरज बबलू आज मृतक के घर पहुंचे. जहां मृतक विकास सहनी के परिजन से नीरज बबलू मिलकर उन्हें सांत्वना दी है. बता दें कि बीते मंगलवार को विकास सहनी की हत्या कर उनके शव को आम बगीचे में रख दिया गया था. जिसके बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया था. घटना को लेकर परिजनों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. बताया गया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई थी.

Advertisment

कहा- ये हो गए हैं मो नीतीश आलम

हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इधर विधायक नीरज बबलू ने मृतक के परिजन से मिलकर पूरी घटनाक्रम की बारीकी से जानकारी ली है और एसपी से फोन पर बात किया. जिसके बाद कहा कि एसपी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. मौके पर नीरज बबलू ने यह भी कहा कि दस दिन के अंदर समुचित कार्रवाई नहीं हुई, तो हमलोग सड़क पर उतरेंगे और सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सिद्दीकी चौक हत्याकांड पर बीजेपी विधायक का विवादित बयान
  • कहा- CM नीतीश... मो. नीतीश आलम हो गए हैं
  • प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का आरोप

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics CM Nitish Kumar Supaul crime Nitish Kumar Crime news bihar News bihar Latest news supaul news Neeraj Bablu
Advertisment
Advertisment