Advertisment

JDU MLA गोपाल मंडल के बिगड़े बोल, डंडे से थाना प्रभारी और सीओ को ठीक करने का दिया बयान

जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयान और कारनामों से सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर अपने विवादित बयान से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने सुर्खियां बटोरी है.

author-image
Jatin Madan
New Update
gopal mandal

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयान और कारनामों से सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर अपने विवादित बयान से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने सुर्खियां बटोरी है. भागलपुर के नवगछिया में जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक में गोपाल मंडल ने मंच से ही सरकारी कर्मचारियों को धमकी भरे लहजे में चेतावनी दी. गोपाल मंडल ने कहा कि जेडीयू कार्यकर्ताओं का कहना है कि जमीन का मोटेशन नहीं होता है. कोई काम नहीं होता है. व्यवस्था लचर है, लेकिन हमारी सरकार मजबूत है. हर काम करने के लिए तैयार है, लेकिन पूरे बिहार के थाना प्रभारी और सीओ बिगड़ चुके हैं, लेकिन सुधारेगा कौन? हमारे जैसा गोपाल मंडल सुधारेगा, काम नहीं होगा तो हम गाड़ी में डंडा भी रखते हैं. अब सवाल है कि क्या बिहार में विधायक के डंडे से सीओ और थाना प्रभारी काम करेंगे.

Advertisment

विवादों से पुराना नाता

आपको बता दें कि विधायक गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता रहा है. जदयू विधायक पर भागलपुर में जमीन कब्जा करने को लेकर भी कई बार आरोप लग चुके हैं. ये विधायक साहब अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. इससे पहले उन्होंने बयान दिया था कि उनके सामने कोई नीतीश कुमार का विरोध करने की हिम्मत नहीं करता. अगर करे तो हम उसकी गर्दन ही उड़ा दें.

यह भी पढ़ें : Supaul: कोसी नदी ने लिया रौद्र रूप, बढ़ते जलस्तर से जनजीवन अस्त-व्यस्त

Advertisment

ट्रेन में अर्धनग्न घूमने का वीडियो वारयल 

इसके अलावा एक बार ट्रेन की बोगी में अर्धनग्न होकर घूमने का भी गोपाल मंडल का वीडियो वारयल हुआ था. किसी न किसी कारणों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. साथ ही यह भी बता दें कि जदयू विधायक बार-बालाओं के साथ अश्लील गीतों पर डांस करने के भी शौकीन रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • विवादित बयानों से फिर सुर्खियों में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल
  • डंडे से थाना प्रभारी और सीओ को ठीक करने का दिया बयान

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics JDU MLA Gopal Mandal JDU Gopal Mandal News Bihar News
Advertisment
Advertisment