Advertisment

बागेश्वर बाबा बन गए अक्षरा सिंह के फैन!

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री जब बिहार दौरे पर आए हुए थे तो पटना में उनसे मिलने वालों की फौज खड़ी थी.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
AKSHARA AND BAGESHWAR

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री जब बिहार दौरे पर आए हुए थे तो पटना में उनसे मिलने वालों की फौज खड़ी थी. कुछ लोग पैरवी और सिफारिश के दम पर उनके पास उस होटल में पहुंचने में सफल रहे जहां पर वह रुके थे. इनमें भोजपुरी अदाकार अक्षरा सिंह का भी नाम शामिल है. इस दौरान एक वीडियो और तस्वीर भी सामने आई जब अक्षरा सिंह, बाबा बागेश्वर के सामने बैठे थे और अक्षरा सिंह गाना गाती दिख रही थी. अब अक्षरा सिंह ने पूरे राज से पर्दा उठाया है.

Advertisment

अक्षरा सिंह ने बताया कि वह बाबा से पर्ची निकलवाने नहीं गयी थी. वह सिर्फ उनका आशिर्वाद लेने के लिए गई थी. मैं उनके पास गई और उन्हें प्रणाम किया. बाबा बागेश्वर ने आशिर्वाद दिया और फिर मुझसे गाना गाने की डिमांड कर दी.

publive-image

अक्षरा सिंह ने कहा कि बाबा बागेश्वर को सुनने के लिए लाखों लोग जुटते हैं और जब उन्होंने उनसे गाना सुनाने को कहा तो वह दंग रह गई. उन्होंने कहा कि मैंने फिर बाबा को भजन सुनाया और उनका आशिर्वाद लेकर फिर वहां से निकली. मुझे बहुत ही पॉजिटिव फीलिंग हुई.

Advertisment

ये भी पढ़ें-सुशील मोदी का तंज-'भ्रष्टाचारी एकता मिशन पर नीतीश, केजरीवाल का भी साथ देने पहुँचे'

 

publive-image

Advertisment

बाबा बागेश्वर के प्रति आस्था दिखाते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि बागेश्वर धाम की जय हो. मैंने पटना जाकर उन्होंने खुद देखा था कि बाबा को सुनने के लिए कितनी भीड़ जुटती थी. भीड़ का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है और ये इस बात का प्रमाण है कि उत्तर प्रदेश और बिहार के हर घर में, बच्चे-बच्चे के मन में आस्था है. आस्था की कहीं पर कोई भी कमी नहीं हैं.

publive-image

बता दें कि बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 से 17 मई तक पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा और दिव्य दरबार लगाए थे. फिलहाल वह मध्यप्रदेश के जैसीनगर में हनुमंत कथा कर रहे हैं लेकिन वहां भी वे बिहार का जिक्र करते नहीं थक रहे हैं. बाबा कहते दिखे हैं कि बिहार के लोग धन्य हैं. जहां कथा हो रही थी उसके 25 किमी के इलाके में लाखों लोग पांच दिन तक पड़े रहे. वहीं पर रोटी बनाते थे और वहीं पर सो जाते थे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बागेश्वर बाबा से मिली थीं अक्षरा सिंह
  • पटना के होटल में की थी मुलाकात
  • बाबा बागेश्वर को अक्षरा सिंह ने सुनाया था भजन
  • बागेश्वर बाबा ने की थी गाना गाने की डिमांड

Source : News State Bihar Jharkhand

Akshara Singh Bageshwar Baba Dhirendra Shastri
Advertisment
Advertisment