Advertisment

Anant Singh: जेल से बाहर आए बाहुबली नेता अनंत सिंह, निकलते ही कह दी ये बात

2024 बिहार लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई हो चुका है. इस बीच मोकामा के पूर्व विधायक व बाहुबली नेता अनंत कुमार सिंह जेल से बाहर आ चुके हैं. बता दें कि अनंत सिंह को 15 दिन की पैरोल मिली है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
anant singh

जेल से बाहर आए बाहुबली नेता अनंत सिंह( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

2024 बिहार लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई हो चुका है. इस बीच मोकामा के पूर्व विधायक व बाहुबली नेता अनंत कुमार सिंह जेल से बाहर आ चुके हैं. बता दें कि अनंत सिंह को 15 दिन की पैरोल मिली है. जैसे ही पूर्व विधायक जेले से बाहर आए, समर्थकों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया और उन पर फूल भी बरसाए गए. रविवार सुबह ही अनंत सिंह जेल से बाहर आए हैं. जेल से बाहर निकलते ही अपने समर्थकों से अनंत सिंह खास अंदाज में मिले. गौरतलब है कि अनंत सिंह करीब 5 सालों से जेल में बंद है. उन पर एके 47 रखने का आरोप है. जिस आरोप में उन्हें 10 साल की जेल की सजा कोर्ट ने सुनाई थी. बाहुबली नेता पटना के बेउर जेल में सजा काट रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'उनको घर का ही चाहिए मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और मंत्रीगण' - नीतीश कुमार

अनंत सिंह जेल से बाहर आए

आपको बता दें कि अनंत सिंह ने न्यायायलय से पैरोल मांगी थी, जिसके बाद उन्हें 15 दिन की पैरोल मिली है. जानकारी के अनुसार, अनंत सिंह को जमीन बंटवारे के लिए पैरोल दी गई है. पुश्तैनी जमीन जायदात के बंटवारे को लेकर उन्हें 15 दिनों के लिए पैरोल दी गई है. पुश्तैनी जमीन जायदात के बंटवारे को लेकर उन्हें 15 दिनों के लिए पैरोल दी गई है. जेल से बाहर आते ही अनंत सिंह पर जेसीबी से फूलों की बारिश की गई. पूर्व विधायक को एंबुलेंस पर बैठाकर बाहर लाया गया, जिसके बाद उन्हें निजी कार पर सवार होकर बाहर आए.

खुली हवा में सांस लेकर बहुत अच्छा लग रहा

मीडिया से बात करते हुए अनंत सिंह ने कहा कि खुली हवा में सांस लेकर बहुत अच्छा लग रहा है. अब पहले जनता से मिलेंगे और उसके बाद जमीन का बंटवारा करेंगे. वहीं, एक सवाल के जवाब में अनंत सिंह ने कहा कि मुंगेर के लोकसभा प्रत्याशी ललन सिंह को 4 लाख वोट से जिताएंगे. अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह वर्तमान में आरजेडी की विधायक हैं. बिहार में तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है. वहीं, मुंगेर में चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है.  

HIGHLIGHTS

  • अनंत सिंह जेल से बाहर आए
  • बाहुबली को मिली 15 दिन की पैरोल
  • समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News bihar latest news hindi news update Anant Singh Bahubali leader Anant Singh Anant Singh get payroll from jail
Advertisment
Advertisment