Advertisment

Police incharge suicide: सीतामढ़ी में पुलिस अधिकारी ने की आत्महत्या, फंदे से लटकता मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी के बैरगनिया थाने में तैनात थानेदार ने आत्महत्या कर ली है, जिससे पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शव को बरामद कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
police sucide

Polic incharge suicide: सीतामढ़ी में पुलिस अधिकारी ने की आत्महत्या, फंदे से लटकता मिला शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Advertisment

सीतामढ़ी के बैरगनिया थाने में एक दर्दनाक घटना घटी, जहां थानेदार कुंदन कुमार ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. उनका शव थाने के अंदर पंखे से लटका हुआ पाया गया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शव को बरामद किया और मामले की जांच शुरू कर दी. घटना से पुलिस महकमे में सदमे की लहर दौड़ गई है.

थानेदार कुंदन कुमार ने की खुदकुशी

यह घटना कई सवाल भी खड़े करती है, जिनका जवाब जांच रिपोर्ट में ही मिल पाएगा. फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की गहराई से जांच कर रही है. सूचना मिलने पर एसपी मनोज कुमार तिवारी और अन्य वरीय पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. थानेदार का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया, जिसकी वीडियोग्राफी के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

एफएसएल से जांच कराई जा रही

सदर एसडीपीओ रामकृष्ण ने बताया कि जांच की जा रही है और थानाध्यक्ष के कमरे की भी एफएसएल से जांच कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि थानेदार रोज की तरह घटना की शाम को भी सामान्य ही दिखे थे और उनके साथ बातचीत भी हुई थी. अचानक यह खबर सामने आयी कि उनका शव कमरे से बरामद हुआ है.

जफ्फरपुर में पांच साल से ड्यूटी 

कुंदन कुमार मूल रूप से आरा जिले के रहने वाले थे और मुजफ्फरपुर जिले में पांच साल तक तैनात थे. उन्होंने लंबे समय तक कांटी और सदर थानेदार के पद पर कार्य किया था. लोकसभा चुनाव से पहले उनका सीतामढ़ी तबादला हुआ था.

पुलिस महकमे में हड़कंप

इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप है और सभी अधिकारी इस घटना की जांच में जुटे हैं. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन जांच जारी है.

 

 

Bihar News thana incharge kundan kumar suicide thana incharge suicide bairgania thana incharge
Advertisment
Advertisment