Advertisment

बांका: ट्रेन से कटकर तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, गांव में मातम का माहौल

बिहार के बांका से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां सोमवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत हो गई, सभी की उम्र 14 से 15 साल थी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बांका से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां सोमवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत हो गई, सभी की उम्र 14 से 15 साल थी. बता दें कि तीनों में से एक माणिक (14) का बड़ा भाई नवीन (24) सोमवार को देवघर में जल चढ़ाने के लिए डाक बम गया था. उसकी सेवा करने के लिए तीनों सुबह करीब चार बजे उसके साथ कुछ दूरी के लिए घर से निकले थे. सुबह करीब 6 बजे माणिक ने अपनी मां से फोन पर बात की, जिसके बाद उसका नंबर बंद आने लगा. इसके साथ ही यह हादसा कटोरिया रेलवे लाइन पर सुबह करीब 6.30 बजे हुआ. तीनों किशोरों की पहचान कटोरिया प्रखंड के उदयपुर गांव निवासी माणिक लाल मुर्मू (14), सीताराम मुर्मू (14) और अरविंद मुर्मू (14) के रूप में की गयी है.

Advertisment

आपको बता दें कि माणिक की मां रीना ने बताया कि दूसरे सोमवार को बड़ा भाई जल चढ़ाने के लिए पोस्ट ऑफिस गया था. तीनों उसे कुछ दूर तक छोड़ने गये थे और घर लौटते समय सुबह में रेलवे ट्रैक पर सो गये. तीनों दोस्तों ने सोचा था कि ट्रेन रविवार सुबह 10 बजे आएगी, सभी गहरी नींद में सो रहे थे, इसी बीच सुबह 6.30 बजे अगरतला एक्सप्रेस उस सेक्शन से गुजरी और तीनों को काटते हुए आगे निकल गई. इसके बाद कुछ दूर जाकर ब्रेक लगाने पर ट्रेन रुक गई. मौके पर अफरा-तफरी मच गई, करीब आधे घंटे तक ट्रेन रेलवे ट्रैक पर रुकी रही. हादसे में तीनों के शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गए. पुलिस को दिए गए शवों की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की. इसी बीच कुछ स्थानीय लोगों ने उदयपुर गांव में फोन कर सूचना दी. करीब आठ बजे माणिक की मां ट्रैक पर पहुंची तो चीख-पुकार मच गई. रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें: पूर्णिया में बाढ़ का खतरा, 16 गांवों का जिला मुख्यालय से टूटा संपर्क

आपको बता दें कि अगरतला एक्सप्रेस के लोको पायलट का कहना रहा कि तीनों अचानक ट्रेन के सामने आ गए, ट्रेन की रफ्तार काफी तेज थी, इसलिए रुक नहीं पाई, जिसके कारण तीनों की कटकर मौत हो गई. रेलवे पुलिस और स्थानीय महेश्वरा थानाध्यक्ष ने बताया कि, ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गयी है, रेलवे आरपीएफ मामले की जांच में जुटी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ट्रेन से कटकर तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत
  • डाकबम में जा रहे थे बड़े भाई को छोड़ने 
  • गांव में मातम का माहौल 

Source : News State Bihar Jharkhand

latest Banka News accident news Banka Crime Banka Bihar News Today Banka Accident Banka News Banka Breaking News banka crime news
Advertisment
Advertisment