Advertisment

बेगूसराय: चलती मिनी बस में अचानक लगी आग, लोगों ने कूदकर बचाई जान

बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक मिनी बस में अचानक आग लग गई, आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident122

बस में अचानक लगी आग( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक मिनी बस में अचानक आग लग गई, आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के कपस्या चौक स्थित एनएच 31 के पास का है. बताया जा रहा है कि चलती मिनी बस में अचानक आग लग गई. साथ ही आग लगते ही मौके पर भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई. वहीं बस में बैठे यात्रियों ने किसी तरह बस से कूदकर अपनी जान बचाई. फिलहाल इस घटना के बाद स्थानीय लोग किसी तरह अपने अस्तर से आग बुझाने में जुटे हुए हैं.

Advertisment

वहीं इस घटना की जानकारी फायर स्टेशन को दी गई, मौके पर फायर कर्मियों की टीम आग बुझाने में जुटी हुई है. फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल  बना हुआ है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मिनी बस में आग कैसे लगी. फिलहाल नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. वहां मौजूद नगर थाने के इंस्पेक्टर अर्जुन कुमार ने बताया है कि, सूचना मिली कि कपस्या चौक पर एक बस में अचानक आग लग गयी.

यह भी पढ़ें: Amit Shah: आज बिहार के दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, लखीसराय में करेंगे जनसभा

आपको बता दें कि, इस पूरी घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मिनी बस यात्री को लेकर बस स्टैंड से जीरोमाइल जा रही थी तभी अचानक बस में आग लग गई. आग लगते ही ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया और गाड़ी को वहीं रोककर यात्री को उस बस से बाहर निकाला गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशमन कर्मियों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है, जबकि मिनी बस का चालक और खलासी मौके से फरार हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • चलती मिनी बस में अचानक लगी आग
  • कूदकर लोगों ने बचाई जान
  • ड्राइवर और खलासी फरार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Begusarai Bihar News Begusarai Hindi Today Begusarai Breaking News Bihar Hindi News Begusarai Police Begusarai Crime Begusarai News Today Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment