Advertisment

संबद्धता खत्म करने से वितरहित कर्मचारियों में रोष, बोर्ड अध्यक्ष का पुतला फूंका

वित्त रहित कर्मचारियों ने कहा की बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर के द्वारा बिहार के सैकड़ों कॉलेज और स्कूलों का संबद्धता खत्म कर दी है जोकि गलत है.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
संबद्धता खत्म करने से वितरहित कर्मचारियों में रोष, बोर्ड अध्यक्ष का पुतला फूंका

बेगूसराय का मामला( Photo Credit : (फाइल फोटो))

Advertisment

बेगूसराय में निदान न्यायिक मंच के बैनर तले वितरहित कर्मचारियों ने कॉलेज और स्कूलों के संबद्धता खत्म करने से नाराज बिहार शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष नंदकिशोर का पुतला दहन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वित्त रहित कर्मचारियों ने कहा की बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर के द्वारा बिहार के सैकड़ों कॉलेज और स्कूलों का संबद्धता खत्म कर दी है जोकि गलत है. वित्त रहित कॉलेज और स्कूलों में लाखों बच्चे पढ़ते हैं हजारों शिक्षक इससे जुड़े हुए हैं. उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हुए गलत शिक्षा नीति के तहत संबद्धता खत्म की गई है.

यह भी पढ़ें- जब कुएं में गिरी मुस्लिम परिवार की गाय, तो पूजा छोड़ आगे आए हिंदू परिवार

वित्त रहित कर्मियों ने आनंदकिशोर को बर्खास्त करने और उनके संपत्तियों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है‌. इस दौरान डीएम ऑफिस पर कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और बिहार सरकार और आनंदकिशोर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया. शिक्षक संजय गौतम ने कहा कि बिहार सरकार की गलत शिक्षा नीति के कारण और आनंदकिशोर कई पदों पर रहते हुए शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं जिसका नतीजा है कि कॉलेज और स्कूलों की संबद्धता बिना कोई कारण के रद्द कर दी गयी है. जिससे लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में हो जायेगा.

Source : kanhaiya kumar jha

Bihar News Bihar Board Board affiliation
Advertisment
Advertisment