Advertisment

बेतिया: पिता ने समधी पर लगाया बेटी से दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पश्चिम चंपारण के बेतिया के बैरिया थाना परिसर स्थित बाथरूम में एक मामले का निपटारा कराने आए एक शख्स ने आत्महत्या की कोशिश की.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

बेटी से दुष्कर्म का आरोप( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पश्चिम चंपारण के बेतिया के बैरिया थाना परिसर स्थित बाथरूम में एक मामले का निपटारा कराने आए एक शख्स ने आत्महत्या की कोशिश की. उसने बाथरूम के गेट की लोहे की कुंडी तोड़ दी और अपने पेट में चाकू घोंप लिया. इस घटना में वह बुरी तरह घायल हो गये और उन्हें इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना बैरिया थाना परिसर की है.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के तमकुही रोड के रहने वाले हैदर अली के पुत्र शेख हसन की शादी बैरिया थाना क्षेत्र के शेख टोली निवासी करीम की लड़की हुस्नतारा खातून से 28 अप्रैल 2023 में शादी  हुई थी. लड़की के पिता हुस्नतारा खातून ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद लड़की का ससुर हैदर अली उसके साथ दुष्कर्म करने लगा, जिसके बाद पीड़ित लड़की ने अपने पिता को फोन किया और पूरी बात बताई. मामले की जानकारी मिलने के बाद करीम अपनी बेटी हुस्नुतारा को विदा कर शेख टोली को अपने घर बैरिया ले आये और कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि लड़की का ससुर हैदर अली दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और अपनी बहू के साथ दुष्कर्म करता था.

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

आपको बता दें कि 14 जुलाई को लड़की के पिता करीम अपनी लड़की को विदा कराने के लिए यूपी के तमकुही रोड गए थे, जहां शाम होने के कारण लड़की के पिता रात में रुके और सुबह विदाई के बाद वापस लौट गए. इसी बीच उनके साले हैदर अली ने उन पर अपनी पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए वहां मुकदमा दर्ज करा दिया, जहां दोनों पक्षों के लोगों को पूछताछ के लिए बैरिया थाने बुलाया गया.

Advertisment

वहीं, इसी बीच लड़की के ससुर हैदर अली शौच के बहाने शौचालय में चले गये. काफी देर बाद जब वह नहीं लौटा तो थाने के स्टाफ ने दरवाजा खोलकर देखा तो वह खून से लथपथ था, जिसे थाने की गाड़ी से बेतिया जीएमसीएच भेजा गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं बैरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि, हैदर अली और करीम आपस में विवाद में हैं और एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिन्हें बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जहां हैदर अली थाना परिसर में बने शौचालय में गया और शौचालय का गेट तोड़कर पेट में चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

HIGHLIGHTS

  • बेतिया में नाबालिग साथ दुष्कर्म
  • पिता ने दुष्कर्म करने का समधी पर लगाया आरोप
  • जांच में जुटी बेतिया पुलिस
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bettiah Accident News Bihar Today News Bettiah Crime Bettiah News Bettiah Crime News Crime Today News Bettiah Police Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment