Advertisment

Bettiah News: बेकाबू थार ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 लोगों की मौके पर ही मौत

बेतिया में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बेतिया के मनुआपुल ओवरब्रिज के पास ये हादसा हुआ है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
accident

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बेतिया में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बेतिया के मनुआपुल ओवरब्रिज के पास ये हादसा हुआ है. जहां बेकाबू थार ने दो बाइकों पर सवार लोगों को रौंद दिया. बाइक पर सवार दो महिलाओं समेत तीन की मौत हो गई. मृतकों में दो की पहचान हो गई है जो बतिया के बसंत टोला के रहने वाले हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घायलों को आनन-फानन में बेतिया के जीएमसीएच में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisment

दो महिला समेत तीन की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मनुआपुल ओवरब्रिज के पास से बाइक पर सवार होकर लोग जा रहे थे. तभी वहां एक तेज रफ्तार थार ने बाइकों को रौंद दिया. जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस का हादसे की जानकारी दी और घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और थार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है वो योगापट्टी का रहने वाला है. लोगों से मिली जानकारी के अनुसार चालक शराब के नशे में धुत बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव: चिराग ने शाह-नड्डा से की मुलाकात, सीटों पर बनी बात, चाचा पशुपति को दे दी 'मात'!

Advertisment

पोस्टमार्टम के बाद सौंपा जाएंगे शव

वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात बता रही है. ट

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बेतिया: सड़क हादसे में तीन की मौत
  • जीप ने दो बाइक सवारों को रौंदा
  • दो महिला समेत तीन की मौत
  • एक घायल की स्थिति गंभीर

Source : News State Bihar Jharkhand

Bettiah News Bettiah Police Bettiah Accident News Bihar News
Advertisment
Advertisment