Advertisment

बेतिया: हड़बोड़ा नदी में पैर फिसलने से डूबा युवक, 24 घंटे बाद मिला शव

बिहार के बेतिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां नदी किनारे शौच करने गया एक युवक गहरे पानी में डूब गया और घंटों की मशक्कत के बाद उसका शव मिला.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bettiah crime

पैर फिसलने से डूबा युवक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेतिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां नदी किनारे शौच करने गया एक युवक गहरे पानी में डूब गया और घंटों की मशक्कत के बाद उसका शव मिला. बता दें कि बुधवार को बेतिया शिकारपुर थाना क्षेत्र के धुमनगर मटियरिया पंचायत में शौच करने के लिए नदी किनारे गया एक व्यक्ति गहरे पानी में डूब गया. वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान मटियरिया पंचायत के वार्ड संख्या 8 निवासी 45 वर्षीय रामाकांत साह के रूप में की गयी है. बता दें कि घटना के बाद हड़बोड़ा नदी के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और स्थानीय गोताखोरों की मदद से पानी में डूबे युवक की तलाश शुरू की गई, जिसके 24 घंटे बाद शव मिला. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

आपको बता दें कि एसडीआरएफ की टीम द्वारा 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आज सुबह मृतक के शव को नदी से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा गया. वहीं इस घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, नरकटियागंज प्रखंड क्षेत्र के धुमनगर मटियरिया पंचायत में नदी किनारे शौच करने गये एक व्यक्ति का अचानक पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया, जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी, जिसके बाद जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा था, उसके बचने की संभावना भी कम होती जा रही थी. हालांकि काफी मशक्कत के बाद शव नदी किनारे मिला.

इसके साथ ही आपको बता दें कि आखिरकार 24 घंटे की तलाश के बाद आज सुबह उनका शव बरामद किया गया. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा दिया गया है. इधर घटना से परिजनों में मातम पसर गया है. साथ ही उनका रो-रो कर काफी बुरा हाल है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बेतिया में हुआ दर्दनाक हादसा
  • हड़बोड़ा नदी में पैर फिसलने से डूबा युवक
  • 24 घंटे तक करनी पड़ी कड़ी मशक्कत फिर मिला शव

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Today News Bettiah Today news Bettiah News Bettiah Crime News Bettiah Hindi News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment