Advertisment

भागलपुर: स्कूल से लौट रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़खानी, स्थानीय लोगों ने की पिटाई

बिहार के भागलपुर के नाथनगर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां बुधवार को नाथनगर में स्कूल से घर जा रही दो छात्राओं के साथ बाइक सवार दो मनचलों ने छेड़खानी की, जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोग गुस्से से आग बबूला हो गए.

author-image
Ritu Sharma
New Update
bhagalpurcrime

छात्रा से मनचलों ने की छेड़खानी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भागलपुर के नाथनगर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां बुधवार को नाथनगर में स्कूल से घर जा रही दो छात्राओं के साथ बाइक सवार दो मनचलों ने छेड़खानी की, जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोग गुस्से से आग बबूला हो गए. बता दें कि छेड़छाड़ के बाद छात्राओं की शिकायत पर ग्रामीणों में से एक ने उन्हें पकड़ लिया और बांधकर पिटाई की. उसमें से दूसरा लड़का भाग निकला. इसी बीच सूचना पर 30-40 युवक आरोपियों को छुड़ाने पहुंचे और ग्रामीणों पर पथराव कर दिया, जवाब में ग्रामीणों ने भी ईंट-पत्थर बरसाये. इसके साथ ही रोड़ेबाजी में दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गये. आधे घंटे तक नाथनगर का स्टेशन रोड रणक्षेत्र में तब्दील रहा, लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

Advertisment

आपको बता दें कि इस घटना के बाद अनहोनी की आशंका से दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिरा दिये. आरोपी लड़का मधुसूदनपुर इलाके का बताया जा रहा है. इसके साथ ही घटना की सूचना मिलते ही नाथनगर थाने की पुलिस सीआईएटी टीम के साथ पहुंची. दोनों तरफ से पथराव होता देख पुलिस तुरंत हरकत में आई और दो लड़कों को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में मौसम ने ली करवट, जानिए अपने जिले का हाल

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में गर्मी फिर दिखाएगी अपने तेवर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Advertisment

इसके साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया और पीड़ितों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. वहीं, मौके पर कैंप कर रही पुलिस टीम ने बुद्धिजीवियों और शांति समिति के लोगों को बुलाकर घटना के संबंध में बातचीत की.

यह भी पढ़ें: सिवान: अनियंत्रित पिकअप का कहर, घर में सो रही दो महिलाओं को कुचला, मौत

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • भागलपुर में बदमाशों का खौफ
  • स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़खानी
  • स्थानीय लोगों ने की पिटाई

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur News Bhagalpur Hindi Today Bihar Hindi News Bhagalpur Breaking News Bhagalpur Police Bihar crime Bihar Breaking News Bihar News Bhagalpur Bihar News Today
Advertisment
Advertisment