Advertisment

Bhagalpur News: 4 साल के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

भागलपुर के बबरगंज थाना इलाके में जमीन विवाद में एक 4 साल मासूम की जान चली गई. इस वारदात के दौरान मौके पर पुलिस भी खड़ी होकर तमाशा देखती रही.

author-image
Jatin Madan
New Update
crime news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

भागलपुर के बबरगंज थाना इलाके में जमीन विवाद में एक 4 साल मासूम की जान चली गई. इस वारदात के दौरान मौके पर पुलिस भी खड़ी होकर तमाशा देखती रही. जानकारी के मुताबिक बच्चा पड़ोसी घर के बच्चों के साथ खेल रहा था. इस दौरान कुछ विवाद हुआ, जिसमें पहले दोनों घरों की महिलाओं में झड़प हुई. इसी बीच आरोपियों ने बच्चे को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. जब इसकी शिकायत बच्चे के पिता ने थाने में दी. उसके बाद पुलिस भी गांव में आयी. इसी दौरान पुलिस के सामने आरोपियों ने 4 साल के बच्चे को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला.

Advertisment

वारदात के दौरान मूकदर्शक बनी रही पुलिस

वहीं, बीच बचाव के लिए आए बच्चे के पिता और दादी को आरोपियों ने हमला कर दिया. फिलहाल इस पूरे वारदात में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, परिजन ने थाने में बच्चे का शव रखकर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की है. बच्चे के पिता अरविंद यादव ने बताया कि प्रशासन के सामने ही आरोपी ने बच्चे की पिटाई की. जिसमें मेरे बेटे की मौत हो गई और मेरी मां और भाई को भी घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें-NS Explainer: राहुल को 'मजबूत' करेंगे लालू, नीतीश को 'कुछ नहीं चाहिए', ममता दीदी 'अलग', UP में सपा-बसपा का मेल नहीं, बड़ा सवाल-कैसे बनेगी 2024 की बात?

Advertisment

आरोपियों ने बच्चे के पिता और दादी को भी किया घायल

वहीं, मृतक की दादी शोभा देवी ने बताया छोटी सी घरेलू विवाद में बच्चे को पुलिस के सामने पटक पटककर जान से मार डाला. हम लोग छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन आरोपियों ने हम लोगों की एक ना सुनी. वहीं, मृतक के चाचा अर्पित कुमार यादव ने बताया कि हम लोगों के बीच आपसी विवाद बरसों से चल रहा था. आज महिलाओं में झगड़ा हो गया. इस बीच मेरे 4 साल के भतीजे को पप्पू मंडल और उसके तीनों बेटे सौरभ कुंदन, गौरव और उसकी पत्नी सुनीता देवी ने मिलकर पीट-पीट कर मार डाला. जब हम लोग बीच बचाव करने गए तो हम लोगों के साथ भी बेरहमी से पेश आते हुए लाठी डंडे से हम लोगों को घायल कर दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पुलिस के सामने आरोपियों ने बच्चे को उठाकर पटका
  • पुलिस ने वारदात में शामिल एक आरोपी को किया अरेस्ट
  • बबरगंज के कुतुबगंज महादेव तालाब के पास वारदात

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur Police Bhagalpur News Bihar News Bhagalpur Murder Case
Advertisment
Advertisment