Advertisment

Bhagalpur News: एंबुलेंस चालकों की बीच जमकर हुई मारपीट, एक का सिर फटा, पब्लिक देखती रही तमाशा

जहां पर ये लड़ाई हुई वहां से जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल का प्रवेश द्वार महज 25 गज की दूरी पर है. अस्पताल की सुरक्षा में सिक्योरिटी गार्डों की भी तैनाती की गई लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करना उचित नहीं समझा. इतना ही नहीं जहां दोनों एंबुलेंस चालक लड

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
Peeta

झड़प में एक का सिर फूट गया( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

भागलपुर जिला के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर की इमरजेंसी कैंपस के सामने दो एंबुलेंस चालकों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद दोनों एंबुलेंस चालक आपस में लड़ने लगे, जिसमें बांका जिला के एंबुलेंस चालक को भागलपुर  के एंबुलेंस चालक ने पटककर गाड़ी की चाभी से सिर पर एक के बाद एक कई वार कर दिए.  नतीजा दूसरे एंबुलेंस चालक का सिर चाबी घुसने की वजह से फट गया और खून बहने लगा. बता दें कि जहां पर ये लड़ाई हुई वहां से जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल का प्रवेश द्वार महज 25 गज की दूरी पर है. अस्पताल की सुरक्षा में सिक्योरिटी गार्डों की भी तैनाती की गई लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करना उचित नहीं समझा. इतना ही नहीं जहां दोनों एंबुलेंस चालक लड़ रहे थे वहीं सामने ही बरारी थाना की पुलिस चौकी है लेकिन किसी ने भी उन्हें नहीं रोका.

Advertisment

ये भी पढ़ें-कुलपतियों की नियुक्ति का मामला: बिहार सरकार और राजभवन में छिड़ी 'जंग' थमी, अब All is Well

पब्लिक भी देखती रही तमाशा

मौके पर भारी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए थे लेकिन किसी ने भी दोनों के बीच झगड़ा खत्म कराने में पहल नहीं की. हालांकि, सिर फट जाने के बाद सिक्योरिटी गार्ड्स जरूर आए लेकिन तबतक दूसरा एंबुलेंस चालक वहां से भाग निकला था. 

Advertisment

अस्पताल की लापरवाही देखने को भी मिली

इस दौरान इमरजेंसी में एक इलाजरत वृद्ध व्यक्ति की मौत हो जाती है, जिसके शव को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल के ट्रॉली वालों की लापरवाही देखने को मिली. अचानक ट्राली से वृद्ध मृतक जमीन पर गिर गया, जिसके बाद परिजनों ने ट्राली वाले से इसके बारे में कहा तो वहां पर ट्राली वाले उल्टा ही मृतक के परिजन से उलझते दिखे. मजबूरन मृतक के परिजनों की मदद से जमीन पर पड़े वृद्ध मृतक केशव को उठाकर ट्रॉली पर रखा गया.

publive-image

Advertisment

इस घटना के बारे में जब जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल के अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे हमारे तो वहां पर अस्पताल अधीक्षक नहीं थे वहां के कर्मचारियों से पूछने पर पता चला कि वह किसी मीटिंग में गए हुए हैं.  घायल एंबुलेंस चालक की पहचान बांका जिला के धोरैया गांव निवासी शरण कुमार ठाकुर के रूप में हुई है. आरोपी और पीड़ित एंबुलेंस चालक दोनों ही संविदाकर्मी हैं.

रिपोर्ट: आलोक झा

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दो एंबुलेंस चालकों में जमकर हुई मारपीट
  • मारपीट के दौरान एक का सिर फटा
  • जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय का है मामला

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur Police Bhagalpur News Bhagalpur Crime News
Advertisment
Advertisment