Advertisment

भागलपुर: रिटायरमेंट के पैसे के लिए बेटे ने की पिता की हत्या की कोशिश, मंजर देख हैरान रह गये लोग

बिहार के भागलपुर जिले से एक बेटे ने चंद पैसों के लिए अपने ही पिता को जान से मारने की कोशिश की. बता दें कि, भागलपुर में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपने ही पिता को चाकू मारकर हत्या करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

बेटे ने की पिता की हत्या की कोशिश( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भागलपुर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक बेटे ने चंद पैसों के लिए अपने ही पिता को जान से मारने की कोशिश की. बता दें कि, भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपने ही पिता को चाकू मारकर हत्या करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है, जहां सबौर भिट्ठी निवासी धनंजय मंडल के इकलौते बेटे ने अपने ही पिता के गले पर चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि घायल धनंजय मंडल कृषि महाविद्यालय में पंप ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं और अप्रैल माह में सेवानिवृत्त हुए हैं. घायल के इकलौते पुत्र राजेंद्र प्रसाद कुशवाहा ने सेवानिवृत्ति के बाद मिले पैसे की मांग को लेकर कृषि कॉलेज के सरकारी क्वार्टर में पहुंचकर रस्सी से गला घोंटने की कोशिश की. इसके बाद उसने तेजधार चाकू उठाया और गले पर वार कर दिया.

उधर, शोर-शराबा सुनकर पहुंचे कॉलेज कर्मियों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची सबौर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: स्कूलों में टॉयलेट की बदहाली देख फूटा KK पाठक का गुस्सा, सभी जिलों के DM को लिखा पत्र

Advertisment

आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर घायल धनंजय मंडल ने बताया कि, ''मेरे इकलौते पुत्र ने एग्रीकल्चर कॉलेज स्थित सरकारी क्वार्टर में पहुंच कर जान मारने की नीयत से चाकू गले पर चला दिया, जिसके बाद मैं जख्मी हो गया. बेटा बहुत दिनों से पैसे की मांग कर रहा था.'' वहीं इस पूरे मामले पर एएसपी ट्रेनिंग अपराजित लोहान ने बताया कि, ''त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.''

HIGHLIGHTS

  • भागलपुर में बड़ा हादसा टला
  • बेटे ने की पिता हत्या की कोशिश
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhagalpur crime today news Bhagalpur News Bihar News Bihar Breaking Bhagalpur Crime News Bhagalpur Police Bhagalpur Murder News Bihar News
Advertisment
Advertisment