Advertisment

भोजपुर: दरवाजे पर कचड़ा फेंकना युवक को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

बिहार के भोजपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां 26 जून यानी सोमवार को अनुमंडल के धनगाई थाना क्षेत्र के खैरहा गांव में दरवाजे पर कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bhojpur crime

कचड़ा फेंकना युवक को पड़ा भारी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के भोजपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां 26 जून यानी सोमवार को अनुमंडल के धनगाई थाना क्षेत्र के खैरहा गांव में दरवाजे पर कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस हमले में गंभीर रूप से घायल युवक संदीप शर्मा ने इलाज के दौरान बुधवार को पटना पीएमसीएच में दम तोड़ दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, खैरहा गांव में घर के सामने कूड़ा फेंकने को लेकर सोमवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गये, दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, इस दौरान जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले.

Advertisment

इसके साथ ही मारपीट की इस घटना में जगदीश शर्मा का बेटा संदीप शर्मा (22 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद जख्मी हालत में परिजन युवक को लेकर अनुमंडलीय अस्पताल जगदीशपुर लेकर गए. वहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए संदीप को रेफर कर दिया था. इसके बाद परिजनों ने घायल युवक को पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. धनगाई थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार भास्कर ने छापेमारी कर घटना के आरोपित कामिंदर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: औरंगाबाद में झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया वज्रपात का अलर्ट

6 के खिलाफ केस हुआ दर्ज

Advertisment

आपको बता दें कि मृत युवक की मां उर्मीला देवी के बयान पर कामिंदर शर्मा और उनकी पत्नी, बेटे, बहू के अलावा मुन्ना शर्मा, राजदेव शर्मा समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है. इसके साथ ही मृतक युवक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था, संतोष शर्मा, सोनू शर्मा और संदीप पुणे में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं, जबकि छोटा गुडू शर्मा गांव पर ही रहकर पढाई करता है. इस पूरे कृत्य के संबंध में बताया जाता है कि संदीप शर्मा 15 दिन पहले पुणे से अपने गांव खैरहा आये थे. मृतक की दो बहनें भी हैं.

HIGHLIGHTS

  • दरवाजे पर कचड़ा फेंकना युवक को पड़ा भारी
  • जान देकर चुकानी पड़ी कीमत 
  • 15 दिन पहले ही आया था गांव  
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhojpur crime Bhojpur News Bhojpur Crime News fight for garbage in Bhojpur Youth died in Bhojpur Crime Bihar Crime Breaking News Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment