Advertisment

इस होली में 'मस्त मिजाज होली के' सॉन्ग बजा कर हिला दें यूपी-बिहार, फगुआ आने से पहले ही गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

Holi Song 2023: प्रेम, प्यार और रंगों का त्योहार होली (Holi 2023) कुछ ही दिनों में आने वाला है. हर साल की तरह इस साल भी मार्च के महीने में होली का त्योहार मनाया जाएगा. बता दें कि इस साल 8 मार्च को देशभर में होली मनाई जाएगी.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
holi 2023

मस्त मिजाज होली के गाना( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Holi Song 2023: प्रेम, प्यार और रंगों का त्योहार होली (Holi 2023) कुछ ही दिनों में आने वाला है. हर साल की तरह इस साल भी मार्च के महीने में होली का त्योहार मनाया जाएगा. बता दें कि इस साल 8 मार्च को देशभर में होली मनाई जाएगी. अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि अभी तो होली में कुछ दिन और बचे हुए हैं फिर हम आपको होली के बारे में आखिर क्यों बता रहे हैं. घबराइए नहीं,दरअसल, होली में अभी हमारे और आपके लिए थोड़ा वक्त है, लेकिन भोजपुरी गायकों और कलाकारों में रंग और गुलाल उड़ने लगा है, जी हां, भोजपुरी गायकों पर होली का रंग अभी से छा गया है. एक के बाद एक सिंगर्स होली स्पेशल म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब इंटरनेशनल फोक सिंगर दीपक त्रिपाठी और सिंगर अनन्या सिंह का एक नया गाना आ गया है, जिसका गाना का बोल है, ''मस्त मिजाज होली के'' जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मां के प्रेमी का पता चलते ही गुस्साया बेटा, 800KM दूर जाकर ऐसे दी दर्दनाक मौत

ऐसे हैं इस गाने का बोल 

बता दें कि इस गाने में धानी गया और राज मौर्या दोनों पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं, जिस पर राज कहते हैं कि, ''अश्को फागुआ अकेलाही मानई हा... हमरा के रंग वीडियो कॉलिंग प लागाई हा... मुंह कहे तोहरा मुरछाइल गइल बा.. मुरछाइल गइल बा....'' इस बोल पर धानी गाती हैं कि, ''हहह मन उताइल गइल बा... हहह जिया भुलाईल गइल बा... सइयां मार दो रिजाइन आजा घरवा....''  इस गाने के बोल में होली पर घर न आने की मजबूरी राज के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. वहीं गाने में दिख रहा है कि धानी अपने पति के साथ फागुन (होली) खेलना चाहती है. बस वीडियो कॉल पर एक दूसरे से एक ही बात कह रहे हैं. इस गाने में दोनों भले ही दूर हैं, लेकिन दोनों के एक्सप्रेशन एक दम जबरदस्त है.इस होली सॉन्ग को दर्शक बड़े चाव से देख और सुन रहे हैं और साथ ही इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisment

इस फगुआ गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

सांग ''मस्त मिजाज होली के'' लोकगीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इस गाने को अंतरराष्ट्रीय लोक गायक दीपक त्रिपाठी और अनन्या सिंह दोनों ने मिलकर गाया है.इसके बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक नीतीश विद्यार्थी ने दिया है. वहीं बता दें कि इसे लेकर अभिनेत्री धनी गुप्ता और अभिनेता राज मौर्य को फिल्माया गया है.वीडियो पिक्सल फिल्म, कोरियोग्राफर और मोहम्मद सैफ द्वारा संपादित वीडियो, लोकधारा स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया. ''मस्त मिजाज होली के'' लोकगीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इस गाने के साथ खेलें बिहार में होली
  • दीपक त्रिपाठी और अनन्या सिंह के नए गाने ने लूटी महफिल 
  • सॉन्ग 'मस्त मिजाज होली के' ने तोड़े रिकॉर्ड 

Source : News State Bihar Jharkhand

Ananya Singh Deepak Tripathi Bhojpuri Song Mast Mijaj Holi Ke Happy Holi 2023 Mast Mijaj Holi Ke Gaana Holika Dahan 2023 Bhojpuri Holi Songs Deepak Tripathi Bhojpuri Songs Folk Singer Deepak Tripathi
Advertisment
Advertisment