Advertisment

बेतिया के सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में बजा भोजपुरी गाना, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, एक ओर जहां शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक राज्य की शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, वहीं बिहार के स्कूलों में कोई सुधार नहीं हो रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bettiah crime today news

स्मार्ट क्लास में बजा भोजपुरी गाना( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, एक ओर जहां शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक राज्य की शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, वहीं बिहार के स्कूलों में कोई सुधार नहीं हो रहा है. वहीं वह प्रतिदिन कई स्कूलों में जाकर निरीक्षण करते हैं और स्कूल व्यवस्था में सुधार के लिए कई निर्देश देते हैं, लेकिन केके पाठक के तमाम प्रयासों के बावजूद शिक्षा विभाग सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि यह ताजा मामला पश्चिमी चंपारण का है, जहां स्मार्ट क्लास में अश्लील भोजपुरी गाने बजाने का मामला सामने आया है.

Advertisment

 यह भी पढ़ें: Bihar News: प्रधानाध्यापक ही छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़, ग्रमीणों ने जमकर किया हंगामा 

इसके साथ ही आपको बता दें कि यह पूरा मामला बगहा पुलिस जिले का है जहां बगहा के मधुबनी के एक स्कूल के छात्र अपने ही स्कूल के स्मार्ट क्लास में अश्लील वीडियो चला रहे थे. वहीं जब कुछ छात्र इसका वीडियो बना रहे थे तो छात्रों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को राजकीयकृत हरदेव प्रसाद उच्च माध्यमिक विद्यालय, मधुबनी में कुछ छात्र पहुंचे और स्मार्ट क्लास में टीवी को यूट्यूब से कनेक्ट कर भोजपुरी गाने बजाने लगे. इस संबंध में प्रधानाध्यापक संतोष मणि त्रिपाठी ने बताया कि, इस मामले में चार बच्चों की पहचान कर ली गयी है.

यह भी पढ़ें: बिहार के सरकारी स्कूलों से काटे गए लाखों बच्चों के नाम, जानें वजह

Advertisment

साथ ही सभी अभिभावकों को बुलाकर बच्चों के खिलाफ लिखित शिकायत की गयी है और साथ ही चारों बच्चों का नामांकन रद्द कर उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है. वहीं इसको लेकर सभी बच्चे इंटर 11वीं कक्षा के छात्र हैं. उन्होंने बताया कि वीडियो लंच के समय चलाया गया, इस दौरान सभी शिक्षक लंच में व्यस्त थे.

HIGHLIGHTS

  • बेतिया के सरकारी स्कूल का खुला पोल
  • सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में चला भोजपुरी गाना
  • चार छात्रों को स्कूल प्रशासन ने किया निष्कासित
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

BETTIAH LATEST NEWS IN HINDI Bihar Today News Politics News Bettiah News government Bettiah Crime News Bihar Government Bettiah Crime Today News
Advertisment
Advertisment