Advertisment

पवन सिंह और ज्योती के बीच में आई बबीता मिश्रा, टूटने की कगार पर पति-पत्नी का रिश्ता

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह और ज्योति सिंह के रिश्तों में एक बार फिर से दरार आ गई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रहा है, जिसमें बबीता मिश्रा का नाम सामने आ रहा है.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
pawan singh and jyoti and babita mishra

पवन सिंह और ज्योती के बीच में आई बबीता मिश्रा

Advertisment

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर, कभी फिल्मों व गानों को लेकर तो कभी राजनीति को लेकर. एक बार फिर से भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह का नाम एक महिला के साथ जोड़ा जा रहा है और इसकी वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. पिछले लंबे समय से पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति के बीच तलाक का केस चल रहा है. हालांकि कुछ महीने पहले ही दोनों पति-पत्नी फिर से साथ आ गए. सभी को लगा कि दोनों के बीच तलाक का मामला अब खत्म हो चुका है.

Advertisment

पवन सिंह और ज्योति के बीच आई 'बबीता'

इन सबके बीच एक बार फिर से पवन सिंह और ज्योति के बीच बबीता मिश्रा आ चुकी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रहा है. यह ज्योति सिंह का ऑडियो है. इस ऑडियो में कहा जा रहा है कि बबीता मिश्रा की वजह से पवन सिंह और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है. इस आधार पर कहा जा रहा है कि पवन सिंह और उनके रिश्तें के बीच फिर से कोई आ गया है. इतना ही नहीं दोनों के अलग होने की भी खबरें आने लगी है. 

यह भी पढ़ें- अशोक चौधरी के पोस्ट पर मचा सियासी भूचाल, तुरंत CM आवास से आया बुलावा

Advertisment

वायरल ऑडियो से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इस खबर के सामने आने के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में भूचाल आ चुका है. वायरल ऑडियो में ज्योति अपने अंकल से बात कर रही है कि और कह रही है कि बबीता की वजह से पवन सिंह डिप्रेशन में हैं. वह उन पर दबाव बना रही है. इस पर ज्योति अंकल से कहती है कि पवन जी से पूछिएगा कि वह मेरा फोन क्यों नहीं उठा रहे हैं. ना ही मैसेज का जवाब दे रहे हैं. हालांकि इस ऑडियो की हम आधिकारिक पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन इसे पवन सिंह और ज्योति के रिश्ते से जोड़ कर देखा जा रहा है. 

जानिए कौन है बबीता मिश्रा

Advertisment

बबीता मिश्रा एक लोक गायिका हैं. इसके साथ ही वह मिसेज बिहार की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. बबीता मिश्रा ब्यूटी इंटरनेशनल का इंडिया फेस रह चुकी हैं. उनका देसवा न्यूज नाम का एक यूट्यूब चैनल भी है. दरअसल, बबीता मिश्रा ने एक हफ्ते पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और पवन सिंह पर निशाना साधा था. 

pawan singh Bhojpuri Akshara Singh and pawan singh bhojpuri star Pawan Singh and Jyoti singh bhojpuri star babita mishra
Advertisment
Advertisment