Advertisment

भाजपा के बाद इस पार्टी में शामिल हो सकते हैं भोजपुरी स्टार पवन सिंह, सामने आई खास तस्वीर

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह जन सुराज पार्टी के नेता आनंद मिश्रा के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पवन सिंह पीके की पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pawan singh with anand mishra

भोजपुरी स्टार पवन सिंह

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नाम एक बार फिर से चर्चा में है. काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने के बाद से पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के अलावा राजनीति में भी सक्रिय नजर आ रहे हैं. हालांकि लोकसभा चुनाव में काराकाट सीट से एक्टर को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. इस बीच पवन सिंह की जन सुराज पार्टी के नेता आनंद मिश्रा संग उनकी मुलाकात की तस्वीर सामने आई है. पवन सिंह की तरह ही आईपीएस आनंद मिश्रा ने बक्सर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था. उनकी वजह से बीजेपी नेता मिथिलेश तिवारी को भी बक्सर में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि लोकसभा चुनाव के बाद आनंद मिश्रा ने जन सुराज पार्टी ज्वाइन कर लिया. वहीं अब पवन सिंह की आनंद मिश्रा से मुलाकात की तस्वीर सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या एक्टर भी जन सुराज पार्टी में शामिल हो सकते हैं?

Advertisment

2014 में हुए थे भाजपा में शामिल

भोजपुरी सुपरस्टार ने 2014 में भाजपा का हाथ थामा था. वहीं, इस लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पवन सिंह को चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी दिया था, लेकिन बात नहीं बन पाई. दरअसल, भाजपा ने 195 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए पवन सिंह को आसनसोल से टिकट दिया था. टिकट मिलने के बाद टीएमसी नेताओं ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग करते हुए यह घोषणा की थी कि वह आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- Nitish Cabinet: नीतीश कैबिनेट में 46 प्रस्तावों पर लगी मुहर, 7559 पदों पर होंगी भर्तियां

काराकाट सीट से निर्दलीय लड़ा था चुनाव

हालांकि इसके कुछ दिनों बाद नड्डा ने चुनाव लड़ने के लिए हामी भर दी थी, लेकिन एक्टर के इस ट्वीट से भाजपा में नाराजगी थी और उन्होंने एक्टर का टिकट काट दिया और उस सीट से किसी अन्य नेता को टिकट दे दिया. जिसके बाद पवन सिंह ने बिहार के काराकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था. पवन सिंह की वजह से ही एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की काराकाट सीट से हार हुई थी.

तलाक को लेकर भी बटोर चुके हैं सुर्खियां

पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. पिछले कुछ सालों से वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर खबरों में रहे, लेकिन अब यह कहा जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी के बीच समझौता हो चुका है और दोनों अब साथ हैं. लोकसभा चुनाव के प्रचारों के दौरान भी ज्योति सिंह पवन सिंह के साथ दिखी थी.

Bihar Politics prashant kishor pawan singh Bihar News
Advertisment