Advertisment

भोजपुरी सुपर स्टार राकेश मिश्रा का नया गाना रिलीज, इस लिंक पर CLICK कर सुनें सॉन्ग

भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने बुधवार को पटना के पाटलिपुत्र मैदान में चल रहे डिज़नीलैंड मेले में अपना नया देवी गीत "ये मैया" रिलीज़ किया. बता दें कि इस देवी गीत "ये मैय्या" को उन्होंने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
Rakesh Mishra

राकेश मिश्रा का नया गाना रिलीज( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Advertisment

नवरात्रि का पवित्र महीना चल रहा है, इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने बुधवार को पटना के पाटलिपुत्र मैदान में चल रहे डिज़नीलैंड मेले में अपना नया देवी गीत "ये मैया" रिलीज़ किया. बता दें कि इस देवी गीत "ये मैय्या" को उन्होंने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है और जिसे रिलीज के साथ ही बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राकेश मिश्रा ने कहा कि माता पूजा एक त्योहार है और इस त्योहार में संगीत का अपना महत्व है. इसलिए हम देवी मां की आराधना में लगातार नए-नए गाने लेकर आ रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारा देवी गीत सभी को पसंद आएगा. आप सभी देवी मां की तरह हम पर अपना प्यार और स्नेह बनाये रखें.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

इसको लेकर सुपरस्टार का कहना है कि, ''आज मैं जो कुछ भी हूं, उसमें माता का स्नेह है और साथ ही दर्शकों से मिल रहे आशीर्वाद और प्यार के लिए आभार है.'' बता दें कि भोजपुरी संगीत की दुनिया में सुपरस्टार राकेश मिश्रा और उनकी आवाज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, जिसके कारण उनके फैंस के साथ-साथ भोजपुरी संगीत प्रेमी भी उनके गानों का इंतजार करते हैं. आज नवरात्रि के शुभ अवसर पर एक भक्ति देवी गीत "ये मैय्या" रिलीज हुआ है, जिसे उन्होंने शिवानी पांडे के साथ गाया है और इस गाने के जरिए उन्होंने माता रानी से आशीर्वाद भी मांगा है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस गाने में उन्होंने देवी मां से अपने सेवकों के लिए भी आशीर्वाद मांगा है. गाने की वीडियो प्रस्तुति मनमोहक है और यह देवी भक्तों को आकर्षित कर रही है. इस वजह से गाना खूब देखा जा रहा है और अब ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आप इस लिंक पर CLICK करके सुने राकेश मिश्रा का नया गाना  

वहीं राकेश मिश्रा ने अपने अनोखे देवी गीत 'ये मैया' के बारे में बताया कि, ''मान्यताओं के अनुसार देवी मां अपने सेवकों के प्रति बेहद दयालु और स्नेहमयी हैं. वहीं मां साल में दो बार आती हैं और हर बार अपने भक्तों को आशीर्वाद देती हैं.'' आपको बता दें कि देवी गीत 'ये मैया' में शिवानी पांडे के साथ राकेश मिश्रा की आवाज की केमिस्ट्री बेहद सुरीली और आनंददायक लग रही है. इस गाने के गीतकार अजय बच्चन हैं, संगीतकार छोटू रावत हैं, गाने के म्यूजिक वीडियो में नेहा की शानदार उपस्थिति है. वहीं पीआरओ रंजन सिन्हा हैं, डिजाइनर पटेल रवि सिंह हैं और कॉन्सेप्ट संग्राम सिंह का है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • भोजपुरी सुपर स्टार राकेश मिश्रा का नया गाना रिलीज
  • इस लिंक पर क्लिक करके सुने सॉन्ग 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News rakesh mishra Song rakesh mishra bhojpuri new song 2023 Bhojpuri new song video Patna Breaking News Bhojpuri New Song Bihar Devi Geet 2023 Devi Geet 2023 Patna Today Hindi News Patna Hindi News
Advertisment
Advertisment