Advertisment

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की मां ने काराकाट सीट से किया नामांकन, मां-बेटे में मुकाबला!

पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने 14 मई को नामांकन भरा. बेटे के नामांकन के 5 दिन बाद यानी नामांकन के आखिरी दिन उनकी मां ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
pawan singh maa

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की मां ने काराकाट सीट से किया नामांकन( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

काराकाट सीट बिहार में हॉट सीट बन चुकी है. पहले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय नामांकन कर पहले ही इस सीट को हाई प्रोफाइल सीट बना दिया और अब बेटे के बाद उनकी मां ने भी इसी सीट से अपना पर्चा भरा. पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने 14 मई को नामांकन भरा. बेटे के नामांकन के 5 दिन बाद यानी नामांकन के आखिरी दिन उनकी मां ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया. जैसे ही यह जानकारी सामने आई है, सियासी गलियारों में हलचल सी मच गई. इस खबर के बाद तरह-तरह के राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं. आखिर बेटे के बाद मां को इस सीट से नामांकन भरने की क्या जरूरत पड़ी. कई बार एक ही परिवार के कई लोग एक ही सीट से नामांकन भर देते हैं ताकि अगर किसी वजह से एक का नामांकन रद्द हो तो उस परिवार का दूसरा सदस्य चुनाव लड़ सके.

Advertisment

यह भी पढ़ें- एक बार फिर बरी होते ही चर्चा में आए रीतलाल यादव, लालू के हैं बेहद करीबी

9 मई को पवन सिंह ने भरा था नामांकन

आपको बता दें कि बीजेपी ने पहले एक्टर को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनावी टिकट दिया था, लेकिन एक्टर ने पहले यहां से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. उनके इस बयान से बीजेपी में नाराजगी देखी गई. जिसके बाद पार्टी ने पहले स्टार प्रचारक की लिस्ट से पवन सिंह को बाहर निकाला था और फिर आसनसोल सीट से अहलूवालिया को बीजेपी ने चुनावी मैदान में उतार दिया और पवन सिंह का टिकट काट दिया गया. पवन सिंह ने 9 मई, 2024 को अपना नामांकन दाखिल किया. बता दें कि काराकाट सीट पर 1 जून को यानी सातवें चरण में मतदान होना है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पवन सिंह की मां ने भरा नामांकन
  • बेटे और मां ने एक ही सीट से भरा पर्चा
  • लगाए जा रहे हैं तरह-तरह के सियासी कयास

Source : News State Bihar Jharkhand

Lok Sabha Election election 2024 pawan singh bhojpuru actor pawan singh pawan singh maa nomination karakat seat
Advertisment
Advertisment