Advertisment

Crime News: बेगूसराय शिवलिंग खंडित मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपी हुआ गिरफ्तार

बेगूसराय शिवलिंग खंडित मामले में पुलिस ने अब बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी जावेद को देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
bbgh

आरोपी गिरफ्तार ( Photo Credit : फाइल फोटो )

बेगूसराय शिवलिंग खंडित मामले में पुलिस ने अब बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी जावेद को देर रात गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरफ्तारी SP योगेन्द्र कुमार के नेतृत्व  की गई है. वहीं, आपको बात दें कि घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल मचाया था. सड़कों को जाम कर दिया गया था और दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई थी. पुलिस ने इस मामले में 30 लोगों को नामजत किया गया है. वहीं, 200 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. अब तक 12 उपद्रवीयों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे RJD MLC सुनील सिंह, अब FB पर लिखा कुछ ऐसा... हो गया बवाल!

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, बेगूसराय में असामाजिक तत्वों की करतूत की वजह से सांप्रदायिक उबाल आ गया है. नशे की हालत में एक मंदिर में घुसकर युवक ने शिवलिंग को तोड़ दिया था. जिसके बाद अब लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. जल्द से जल्द उनलोगों की गिरफ्तरी की मांग होने लगी इसके साथ ही सरकार पर जमकर निशाना साधा गया. लोगों का सीधा-सीधा आरोप है कि बिहार में नाम की ही शराबबंदी है और शराब के नशे में असामाजिक तत्वों के द्वारा ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.  

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आरोपी जावेद को देर रात गिरफ्तार
  • SP योगेन्द्र कुमार के नेतृत्व  की गई  गिरफ्तारी
  • 30 लोगों को किया गया नामजत 
  • 200 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

Source : News State Bihar Jharkhand

Begusarai Crime News Begusarai News Today Begusarai Police Bihar News
Advertisment
Advertisment