Advertisment

Crime News: मधुबनी में बड़ा नाव हादसा, एक की मौत, लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान

मामला मधुबनी से है जहां कोसी नदी में अचानक लोगों से भरी नाव पलट गई. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. वहीं, नाव पर सवार बाकी लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
naaw

नाव हादसा( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में लगातार हो रही बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं. कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. वहीं, राज्य के लिए प्रकोप मानी जाने वाली कोसी नदी भी उफान पर है. जो की खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. जिसका शिकार लोग आये दिन हो रहे हैं. ताजा मामला मधुबनी से है जहां कोसी नदी में अचानक लोगों से भरी नाव पलट गई. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. वहीं, नाव पर सवार बाकी लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली है. नाव पर कुल 11 लोग सवार थे.  

Advertisment

बुजुर्ग की हुई मौत 

घटना भेजा थाना के भरगामा पंचायत के मन्नान घाट की है. मृतक बुजुर्ग की पहचान 60 वर्षीय राजेन्द्र यादव के रूप में की गई है. राजेन्द्र यादव सहित 11 लोग नाव पर सवार हो कर गांव से मधेपुर प्रखंड जा रहे थे. तभी नाव असंतुलित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि मृतक बुजुर्ग एक समाजसेवी था. जिनकी नदी में डूबने से मौत हो गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा - खुद तो लड़ नहीं सकते चुनाव और दूसरे को दे रहे सर्टिफिकेट

सालों से कर रहे हैं पुल बनाने की मांग 

वहीं, इस मामले में स्थानीय लोगों ने कहा कि नदी पर पुल बनाने की मांग हम कई सालों से कर रहे हैं, लेकिन जनप्रतिनिधि और प्रशासन के कान पर जूं भी नहीं रेंग रही है. ये हादसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी नदी का जलस्तर बढ़ने से कई लोगों की जान जा चुकी है. लोगों का कहना है कि अगर आज नदी पर पुल बना होता तो ये हादसा नहीं होता.  

HIGHLIGHTS

  • नदी में अचानक लोगों से भरी नाव पलट गई
  • नाव पलटने से एक बुजुर्ग की हो गई मौत 
  • लोगों ने तैरकर बचा ली अपनी जान

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Madhubani Police Madhubani Crime News Madhubani News Bihar News
Advertisment
Advertisment