Advertisment

फायर ब्रांड नेता का बड़ा बयान, कहा- 'बंगाल को पाकिस्तान बनाना चाहती हैं ममता'

देश के साथ-साथ बिहार में चार चरणों का मतदान हो चुका है. अन्य तीन फेज की वोटिंग बची हुई है. 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है. वहीं, गर्मी के साथ ही सियासी पारा भी हाई को चुका है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
giriraj and kejriwal and mamta

फायर ब्रिगेड नेता का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

देश के साथ-साथ बिहार में चार चरणों का मतदान हो चुका है. अन्य तीन फेज की वोटिंग बची हुई है. 20 मई को पांचवें चरण का मतदान होना है. वहीं, गर्मी के साथ ही सियासी पारा भी हाई को चुका है. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को मुस्लिम राज्य बनाना चाहती हैं. पिछले चुनाव में उनके लोग मीडिया कर्मियों से कहते थे कि आपको मिनी पाकिस्तान दिखाते हैं. इसका साफ मतलब यह है कि वह पश्चिम बंगाल को भारत का पाकिस्तान बनाना चाहती हैं. वहीं, केजरीवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि उनका फिलहाल एक ही चेहरा नजर आ रहा है. वह भ्रष्टाचार का है और दूसरा चेहरा देखेंगे तो मामला गड़बड़ हो जाएगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें- जहानाबाद लोकसभा सीट पर बसपा की भी एंट्री से बढ़ी लालू यादव की टेंशन, जानें

'बंगाल को पाकिस्तान बनाना चाहती हैं ममता'

आगे सीएए, यूसीसी, एनआरसी और जनसंख्या कानून पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये सभी लागू होगा और किंम जोंग जैसी तानाशाही को खत्म किया जाएगा. आगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि ये खुद को पिछड़ों के हितैषी बताते थे. आज इन्होंने कर्नाटक में मुसलमानों को ओबीसी का दर्जा दे दिया और पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर दिया. ये लोग भारत को भविष्य में एक इस्लामिक देश बनाना चाहते हैं.

Advertisment

2019 लोकसभा चुनाव में हुई थी भारी मतों से जीत

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. 13 मई को चौथे चरण में बेगूसराय में मतदान किया गया. 2019 लोकसभा चुनाव में गिरिराज सिंह ने भारी मतों से जीत दर्ज की थी और सीपीआई के कैंडिडेट कन्हैया कुमार को हराया था. इस बार कन्हैया कुमार कांग्रेस की टिकट से दिल्ली से बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • फायर ब्रिगेड नेता का बड़ा बयान
  • 'बंगाल को पाकिस्तान बनाना चाहती हैं ममता'
  • भारत को भविष्य में एक इस्लामिक देश बनाना चाहते हैं

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Giriraj Singh bihar-news-in-hindi Mamata Banerjee arvind kejriwal Bihar News
Advertisment
Advertisment