Advertisment

BJP के पूर्व मंत्री नीरज बबलू का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार बलात्कारी मुख्यमंत्री हैं

बीजेपी के पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
neeraj bablu

BJP के पूर्व मंत्री नीरज बबलू का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

मंगलवार को विधानसभा में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर दी. सीएम नीतीश के बयान कि पुरुष रोज रात में करते हैं पर बिहार से लेकर देशभर में सियासी बवाल मचा हुआ है. जहां बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, अशोक चौधरी सीएम के सपोर्ट में बोलते नजर आए तो वहीं विपक्षी पार्टी सीएम से इस्तीफें की मांग कर रहे हैं. बुधवार को जैसे ही विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई, विपक्ष ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया और इसके बाद सदन की कार्यवाही को पहले 2 बजे तक स्थगित कर दिया गया. दोबार भी सदन की कार्यवाही हंगामे की भेंट चढ़ गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- आंगनबाड़ी सेविकाओं ने प्रदर्शन किया खत्म, सरकार ने वार्ता के लिए बुलाया

नीरज बबलू ने सीएम नीतीश को बताया बलात्कारी मुख्यमंत्री

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने अपने दिए गए बयान पर माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि मैं अपने बयान की निंदा करता हूं और इसे वापस लेता हूं. लेकिन विपक्ष मानने को तैयार नहीं है. विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी, चिराग पासवान, पशुपति पारस से लेकर तमाम नेताओं ने सीएम से इस्तीफे की मांग कर दी. इसी बीच बीजेपी के पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी. उन्होंने न्यूज़ स्टेट से बात करते हुए कहा कि आप देखे हैं कि बलात्कार करने के बाद माफी मांगने से माफी मिलती है. ये बलात्कारी मुख्यमंत्री हैं, लोकतंत्र का बलात्कार किया है. पूरे देश की महिला समाज का अपमान हुआ है, मातृ शक्ति का अपमान हुआ है. प्रधानमंत्री जी कहते हैं बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और ये बेटियों का अपमान कर रहे हैं. इनको हर हाल में इस्तीफा करना होगा. तब जाकर मानेगी बिहार की जनता और भारतीय जनता पार्टी. 

Advertisment

नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए

वहीं, जब उनसे कहा गया कि नीतीश कुमार ने अपने दिए गए बयान पर माफी तो मांग ली है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि पता नहीं कल कौन सी हरकत करेंगे, कल कपड़ा खोल कर आ गए तो क्या होगा. इनकी मानसिक स्थित ठीक नहीं है. कुर्सी पर बने रहने का इनको कोई अधिकार नहीं है. क्यों ऐसी बात करते हैं. अपनी मानसिक स्थिति ठीक कीजिए और राजगीर के मठ में कमंडल लेकर चले जाइए. आपसे राज्य नहीं चलने वाला है. आपको इस्तीफा देना चाहिए. 

पीएम मोदी ने नीतीश के बयान की निंदा की

Advertisment

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भी सीएम नीतीश के बयान की निंदा की. उन्होंने कहा कि वो नेता जो इंडिया एलाइंस का झंडा लेकर घूम रहे हैं, देश के मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति का काम कर रहे हैं. वो इंडिया एलाइंस के नेता ने विधानसभा के अंदर, जिस सभा में माताएं-बहनें मौजूद थी, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता, वैसी भाषा में भद्दी-भद्दी बातें की. इतना ही नहीं इंडिया एलाइंस का एक भी मौजूद नेता, इसके खिलाफ एक शब्द बोलने को तैयार नहीं हुआ. जो माताओं-बहनों के प्रति ये दृष्टिकोण रखते हैं, वो आपका भला कर सकते हैं, वो आपकी इज्जत बचा सकते हैं, वो आपका सम्मान कर सकते हैं, वो आपका गौरव कर सकते हैं. कैसा दुर्भाग्य आया है देश का, कितना नीचे गिरोगो और दुनिया में देश की बेइज्जती करवा रहे हैं. मेरी माताओं-बहनों के सम्मान के लिए जो हो सकेगा, कभी पीछे नहीं हटूंगा.

HIGHLIGHTS

  • नीरज बबलू का बड़ा बयान
  • सीएम नीतीश को बताया बलात्कारी
  • कहा- दे देना चाहिए इस्तीफा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics CM Nitish Kumar bihar latest news Nitish Kumar Controversial Statement Sushil Kumar Modi on Nitish Kumar Neeraj Bablu
Advertisment
Advertisment