Advertisment

आरजेडी विधायक का बड़ा बयान, कहा- हाजीपुर में बुझ गया 'चिराग'

हाजीपुर में चुनाव तो शांतिपूर्वक हुई, लेकिन मतदान के बाद आरजेडी नेता महुआ विधायक मुकेश रौशन ने लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर बड़ी बात कह दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag paswan photo

आरजेडी विधायक का बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

20 मई को पांचवें चरण का मतदान किया गया. देशभर के 8 राज्यों में 49 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई. वहीं, बिहार में पांच लोकसभा सीटें सारण, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और मधुबनी में मतदान किया गया. इन सीटों पर हाजीपुर और सारण सीट हॉट सीट के रूप में देखी जा रही है. सारण लोकसभा सीट पर मतदाने के दिन जमकर बवाल हुआ, जहां एक तरफ सारण से बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने आरजेडी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया तो वहीं आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने भी बीजेपी पर मतदान केंद्र पर कब्जा करने को लेकर आरोप लगाया. वहीं, शाम में रोहिणी आचार्य जिस मतदान केंद्र पर पहुंची, वहां जमकर हंगामा हुआ, जिसे देखते हुए रोहिणी वहां से निकल गईं. मंगलवार को सारण में दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि वहां गोलियां चल गई. इस घटना में 1 की जान जा चुकी है और 2 लोग अस्पताल में भर्ती हैं. उधर, हाजीपुर में चुनाव तो शांतिपूर्वक हुई, लेकिन मतदान के बाद आरजेडी नेता महुआ विधायक मुकेश रौशन ने लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Saran Violence: चुनाव के बाद सारण में हिंसा, दो पक्षों में चली गोलियां, एक की मौत

चिराग हाजीपुर में हार रहे हैं चुनाव- आरजेडी

मुकेश रौशन ने कहा कि हाजीपुर लोकसभा सीट पर चिराग पासवान कहीं टक्कर में नहीं है. हाजीपुर सीट पर पिछले 47 सालों से एक ही परिवार का कब्जा रहा है. आगे उन्होंने कहा कि हाजीपुर का रोड, स्टेडियम, सीवरेज सिस्टम का हाल बुरा है. चिराग हाजीपुर में चुनाव हार रहे हैं. चारों तरफ का रुझान आ रहा है. मतदान आरजेडी प्रत्याशी शिवचंद्र राम के पक्ष में हुआ है. चिराग हाजीपुर में बुझ गया है. कई मतदान केंद्रों में हाजीपुर सीट से चिराग को पोलिंग एजेंट तक नहीं मिला है.

हाजीपुर से मेरा अलग रिश्ता है- चिराग

वहीं, चुनाव से पहले हाजीपुर सीट को लेकर सवाल किए जाने पर चिराग ने कहा था कि बचपन से जब मैं राजनीति का र भी नहीं जानता था.. जब बचपन में बच्चों को घर का पता याद कराया जाता था तब से हाजीपुर का नाम मेरे कानों में गुंजता था.. मेरे जन्म से पहले, 1977 से पापा हाजीपुर का प्रतिनिधत्व करते आए हैं, तो यह रिश्ता अलग है. ऐसे में मुझे विश्वास है कि जो प्यार मेरे पिता को मिला था, वहीं प्यार मुझे भी मिलेगा. 

HIGHLIGHTS

  • आरजेडी विधायक ने कही बड़ी बात
  • हाजीपुर से चुनाव हार रहे चिराग
  • हाजीपुर में बुझ गया चिराग

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Hajipur Lok Sabha Seat Mukesh Roshan RJD Mahua MLA Bihar News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment