Advertisment

गोपालगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी, 50 घंटे के अंदर रविंद्र हत्याकांड का किया खुलासा

गोपालगंज जिले के पुलिस ने माझागढ थाना क्षेत्र के लहलादपुर गांव निवासी एसबीआई बैंक के कैशियर रविंद्र कुमार यादव हत्याकांड में फरार 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gopalganj crime

गोपालगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

गोपालगंज जिले के पुलिस ने माझागढ थाना क्षेत्र के लहलादपुर गांव निवासी एसबीआई बैंक के कैशियर रविंद्र कुमार यादव हत्याकांड में फरार 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार हत्या के आरोपियों के पास से पुलिस ने एक रिवाल्वर दो पिस्टल, दो देसी कट्टा, 15 जिंदा कारतूस, 2 मैगजीन, 3 मोबाइल फोन और दो मोटरसाइकिल बरामद किया है. इस हत्याकांड में तीन अभियुक्तों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि विगत 14 तारीख को माझागढ थाना क्षेत्र के लहलादपुर गांव निवासी स्टेट बैंक के कैशियर रविंद्र कुमार यादव अपने दरवाजे पर 14 जून को बैठे थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों के द्वारा उनको गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Supaul: कोसी नदी ने लिया रौद्र रूप, बढ़ते जलस्तर से जनजीवन अस्त-व्यस्त

रविंद्र कुमार हत्याकांड का खुलासा

इस घटना में मृतक के भाई के बयान के आधार पर माझागढ थाना में सात नामजद और एक अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए इस घटना का उद्भेदन के लिए एक SIT टीम के गठन की टीम के द्वारा घटना के 50 घंटा के अंदर ही इस घटना का मास्टरमाइंड मिथुन कुमार समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जब की बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. 

Advertisment

50 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाया केस

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि स्टेट बैंक के कैशियर हत्याकांड का मुख्य वजह पूर्व का विवाद था, जिसको लेकर उसकी हत्या हुई. वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि कैशियर के हत्या करने के लिए जिन शूटर को बुलाया गया था. उन लोगों को 2 लाख रुपये में सुपारी दिया गया था. गिरफ्तार कैशियर हत्याकांड के आरोपियों में रंजन राम,अनूप राम दोनों माझागढ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, तो वहीं विक्की राम और खालिद सिवान जिला के बड़हरिया के रहने वाले बताया जा रहे हैं. एक आरोपी विजय राम जोकि थावे थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है. पुलिस सभी लोगों से पूछताछ करने के बाद आज न्यायिक हिरासत में भेज दी. वहीं, जिस एसआईटी टीम के द्वारा स्टेट बैंक के कैशियर रविंद्र कुमार यादव हत्याकांड का सफल उद्घाटन किया गया है. उस टीम को पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात के द्वारा 10 हजार रुपये नगद राशि देकर पुरस्कृत किया गया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गोपालगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी
  • 50 घंटे के अंदर रविंद्र हत्याकांड का किया खुलासा
  • 5 हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

Source :

Gopalganj Crime News Gopalganj News Today Crime news bihar News bihar Latest news Bihar News
Advertisment
Advertisment