Advertisment

बिहार दिवस पर सपना अवस्थी के सुरों पर झूम उठा पूरा शेखपुरा, लोगों ने जमकर बजाईं तालियां

पटना के शेखपुरा में बीती रात बिहार दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुंबई की मशहूर फिल्म गायिका सपना अवस्थी और कोलकाता की मधुरिमा बसु के गीत-संगीत और सुर ताल से शेखपुरा की वादियां गुंजायमान हो उठीं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
BIHAR DIVAS2023

बिहार दिवस ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

पटना के शेखपुरा में बीती रात बिहार दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुंबई की मशहूर फिल्म गायिका सपना अवस्थी और कोलकाता की मधुरिमा बसु के गीत-संगीत और सुर ताल से शेखपुरा की वादियां गुंजायमान हो उठीं. खासकर सपना अवस्थी की आवाज का जादू दर्शक दीर्घा में बैठे हजारों लोगों पर चला. बता दें कि यह कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा, जिसमें रंगारंग कार्यक्रम में कलाकारों ने लोगों से खूब तालियां बटोरी. इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी सावन कुमार, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा डीडीसी, एडीएम एसडीएम समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे और धुनों के जादू का लुत्फ उठाया.

Advertisment

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में सपना अवस्थी के द्वारा दिल से फिल्म का गाना ''चल छैंया छैंया''' जब गाया तो दर्शक उत्साहित हो कर झूम उठें. वहीं सपना अवस्थी ने जब फिल्म शूल में गाया गाना ''मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने'' की गाना शुरू किया तो लोगों में गजब का उत्साह देखा गया और लोगों ने इस गाने का खूब लुत्फ उठाया. बता दें कि मुंबई और कोलकाता से कार्यक्रम में पहुंचे कलाकारों को डीएम व एसपी ने पुष्प गुच्छ, शाल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

यह भी पढ़ें: ठोक देंगे कट्टा कपार में! बिहार में दिनदहाड़े चली गोली; CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

साथ ही ये कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा. इस समारोह में शेखपुरा के निजी स्कूल के बच्चों ने भी भाग लिया. इसमें संस्कार पब्लिक स्कूल, अमर ज्योति पब्लिक स्कूल, संत कोलंबस स्कूल, केजीबी गगौर, डॉ भीम राव अंबेडकर बालिका आवासीय विद्यालय आदि के बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया और जमकर ताली बजाई. इस कार्यक्रम को देखने हज़ारों की संख्या में लोग वहां आए. बता दें कि हर साल बिहार दिवस पर बिहार में ऐसे कार्यक्रम होते हैं, जिन्हें देखने के लिए काफी भीड़ होती है.

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

du rjd latest news rjd tejaswi bihar ka itihas rjd jdu sapna awasthi bihar diwas jashan bihar diwas live CM Nitish Kumar Bihar History of Bihar Bihar Diwas News patna news today Patna
Advertisment
Advertisment