Advertisment

बिहार में एक घर से एके-56 राइफल और गोलियां बरामद

इससे पहले बिहार के मुंगेर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से बड़ी संख्या में एके-47 राइफल बरामद किया जा चुका है

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
बिहार में एक घर से एके-56 राइफल और गोलियां बरामद

बिहार से एके-56 राइफल बरामद (फाइल फोटो)

बिहार (Bihar) पुलिस ने बुधवार तड़के वैशाली जिले के रुस्तमपुर सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र से एक एके-56 राइफल बरामद किया है. वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने यहां बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाफराबाद निवासी शंकर राय उर्फ शंकर यादव के घर से एक एके-56 राइफल और चार गोली बरामद की है. उन्होंने बताया, 'शंकर गांव का ही जाना-माना माफिया है और अपराधी सोहन गोप का नजदीकी है. सोहन इन दिनों जेल में बंद है.'

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar : मुजफ्फरपुर के बाद अब पूर्णिया में शेल्टर होम कांड, लड़की बोली, होटलों में होती थी दरिंदगी

उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि यह गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यहां इकट्ठा हुआ था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि यह प्रतिबंधित हथियार कहां से लाया गया.

यह भी पढ़ें- JDU विधायक बोले लालू प्रसाद से, तेजस्वी साधु हो गए, अब तो ऐश्वर्या राय की इनसे करा दें शादी

Advertisment

बता दें कि बिहार के ही पूर्णिया जिले में खतरनाक हथियारों की बड़ी खेप को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ लगी थी. अवैध हथियारों के तस्करों से पुलिस ने 3 एके 47 रायफल के साथ भारी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किया था. रिपोर्ट के मुताबिक पूर्णिया जिला के बायसी क्षेत्र में जब बिहार पुलिस की टीम ने पश्चिम बंगाल की तरफ से आ रहे एक सफारी गाड़ी को रोका तो उसमें सवार सभी आरोपी भागने लगे. पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ा और जब गाड़ी की तलाशी ली तो सन्न रह गए.

Source : IANS

bihar crime news in hindi vaishali Ak 56 rifle Ak 56 Recover In bihar Bihar News
Advertisment
Advertisment