Advertisment

Hajipur News: बिहार के लड़के को यूपी की लड़की से हुआ प्यार, शादी वाले दिन उठाया ये कदम

हाजीपुर के होटल में एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार गर्लफ्रेंड से शादी न होने पर युवक परेशान था और उसने ये कदम उठाया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
hajipur news

युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

Advertisment

हाजीपुर के होटल में एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार गर्लफ्रेंड से शादी न होने पर युवक परेशान था और उसने ये कदम उठाया है. मामला हाजीपुर स्टेशन के सामने शुक्ला होटल का है, जहां होटल के कमरे में युवक का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि ये युवक ट्रेन पकड़ने के नाम पर हाजीपुर के शुक्ला होटल में आकर रुका था. होटल से चेक आउट नहीं करने पर होटल स्टाफ कमरे पर गया और दरवाया खटखटाया, लेकिन कमरे के अंदर से काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला.

पुलिस को मौके से मिला एक सुसाइड नोट

इसके बाद होटल स्टाफ ने दरवाजा के की-होल से झांक कर अंदर देखा तो वहां युवक पंखे से झूल रहा था. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और दूसरी चाबी से लॉक खोला गया. मृत युवक की पहचान कटिहार का रहने वाला रूपेश राज के रूप में हुई है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जो युवक ने फांसी लगाने से पहले लिखा था. जिसके बाद पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखे गए दो नंबर पर परिवार वालों को इसकी जानकारी दी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. होटल की बंद कमरे से युवक की शव मिलने से बिच शहर में अफरा तफरी का माहौल बन गया है.

यह भी पढ़ें : Jharkhand Breaking News: IAS छवि रंजन को ED ने किया गिरफ्तार

यूपी की लड़की से करता था प्यार

सुसाइड नोट में लिखा है कि सॉरी पापा सॉरी मां मैं जिस लड़की से प्यार करता हूं आप वो कभी भी आपको पसंद नहीं आएगी. कभी आपने मेरी इच्छा जानने की कोशिश ही नहीं की. अगर मैं जिस लड़की से प्यार करता हूं आज उसकी शादी है सॉरी मां सॉरी पापा हमें माफ कर दीजिएगा. वहीं, मृतक ने सुसाइड नोट में यह भी जानकारी दी कि वो जिस लड़की से प्यार करता है उससे वह यूपी में मिला था. लड़की यूपी की ही रहने वाली है. युवक ने लिखा है कि मेरी शादी उससे नहीं हुई तो मैं किसी से शादी नहीं करूंगा.

HIGHLIGHTS

  • होटल में एक युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड
  • होटल कर्मी ने पुलिस को दी सूचना
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • होटल के कमरे से पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Hajipur News suicide hajipur police Hajipur Suicide Case
Advertisment
Advertisment