Advertisment

आरा: ट्रैक्टर ने छात्र को बेरहमी से रौंदा, बहन की शादी से 33 दिन पहले उठी भाई की अर्थी; इलाके में मातम का माहौल

बिहार के आरा से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के न्यू अल-हफीज कॉलेज के पास आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग के चकिया मोड़ के पास मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accidentzz

छात्र को बेरहमी से रौंदा ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के आरा से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के न्यू अल-हफीज कॉलेज के पास आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग के चकिया मोड़ के पास मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान छोटकी सनदिया गांव निवासी हरेंद्र कुमार गोड़ के पुत्र करण कुमार (12) के रूप में हुई है. 33 दिन बाद उनकी बहन की शादी होने वाली थी. बहन की शादी से पहले भाई की अर्थी उठने से क्षेत्र के लोग दुखी हैं.

Advertisment

सड़क जाम कर लोगों ने किया जमकर प्रदर्शन

आपको बता दें कि मृतक के पिता हरेंद्र कुमार भगवान ने बताया कि करण मौला बाग स्थित गुरुनानक स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग पर न्यू अल हफीज कॉलेज के पास शव रखकर सड़क जाम कर दिया. इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. मुफस्सिल थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, नवादा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार व नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार प्रदर्शनकारी लोगों को समझाने में लगे हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार के मुजफ्फरपुर जंक्शन पर अचानक लगी आग, सीट छोड़कर भागे यात्री

Advertisment

बहन की शादी से पहले उठी भाई की अर्थी

आपको बता दें कि करण अपनी चार बहनों और दो भाइयों में चौथे नंबर के थे. करण की बड़ी बहन अंशु की अगले महीने मई में शादी होने वाली है. 10 मई को तिलक और 15 मई को बरात आने वाली थी, जिसे लेकर करण काफी एक्साइटेड थे. मृतक छात्र के पिता मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. मृतक छात्र के परिवार में मां सुमित्रा देवी, चार बहनें फूलकुमारी, अंशु, खुशबू और पुतुल और एक भाई राम कुमार हैं. घटना के बाद मृतक छात्र के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद से मृतक छात्रा की मां सुमित्रा देवी व परिवार के सभी लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर, मृतक छात्र के पिता हरेंद्र कुमार गोड़ ने बताया कि बुधवार की सुबह वह रोज की तरह साइकिल से मौला बाग स्थित अपने स्कूल जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया. इन सारे मामलों को लेकर मृतक के पिता ने बताया कि, ''करण पढ़ने में तेज था और प्रतिदिन स्कूल जाया करता था.''

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस मामले को लेकर एक प्रत्यक्षदर्शी बुजुर्ग महिला दुलारो देवी ने बताया कि, ''करण साइकिल से स्कूल जा रहा था, इसी बीच ट्रैक्टर मालिक ने उसे रौंद दिया. उस दौरान उसका बेटा धनलाल शौच कर लौट रहा था तो उसने देखा कि ट्रैक्टर एक बच्चे को घसीट रहा है. धनलाल ने करण को बचाने के लिए ट्रैक्टर का बंपर पकड़ने की कोशिश की लेकिन चालक कार रोकने को तैयार नहीं हुआ. अंत में धनलाल ने चालक के सिर पर डंडे से वार किया, तब उसने कार रोकी लेकिन तब तक करण की मौत हो चुकी थी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ट्रैक्टर ने छात्र को बेरहमी से रौंदा
  • बहन की शादी से पहले उठी भाई की अर्थी
  • स्कूल जाने के दौरान हुआ हादसा

Source : News State Bihar Jharkhand

Bhojpur crime News in Hindi Bhojpur hindi news bihar latest news Crime news Bihar Breaking News Crime Bihar News accident News Bihar Accident
Advertisment
Advertisment