Advertisment

बिहार के CM नीतीश कुमार पर एक शख्स ने किया हमला, वीडियो वायरल

सुरक्षाकर्मियों ने सिरफिरे युवक को पकड़ कर स्‍थानीय पुलिस को सौंप दिया है. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है.

author-image
Pradeep Singh
New Update
NITISH KUMAR

CM नीतीश कुमार( Photo Credit : TWITTER HANDLE)

पटना जिले के बख्तियारपुर प्रखंड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक सिरफिरे युवक ने हमला कर दिया. सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम में शीलभद्र की प्रतिमा के माल्यार्पण के लिए पहुंचे थे, कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने सीएम को पीछे से मुक्का मार दिया. इसी दौरान सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया. युवक की पहचान बख्तियारपुर के रहने वाले शंकर उर्फ छोटू के रूप में हुई है. सुरक्षाकर्मियों ने सिरफिरे युवक को पकड़ कर स्‍थानीय पुलिस को सौंप दिया है. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है.

Advertisment

खबर के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर हैं. वह यहां पर अपने पुराने सहयोगियों से मुलाकात कर रहे हैं. आज वह बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा के माल्यार्पण के लिए पहुंचे थे, तभी भीड़ के बीच मौजूद छोटू नाम के शख्स ने बाहर निकलकर सीएम पर हमले की कोशिश की. युवक ने उन्हें पीछे से मुक्का मार दिया. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें: Elon Musk खुद का सोशल मीडिया प्लेटफार्म बना सकते हैं, ट्विटर पर पूछा ये सवाल 

Advertisment

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले की कोशिश की घटना बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी हुई थी. विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सीएम नीतीश की ओर मधुबनी जिले में एक शख्स ने ईंट और प्याज फेंकने की कोशिश की थी.

video went viral SHEELBHADRA Bakhtiyarpur attacked by a man Bihar CM Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment