Advertisment

मुंगेर: एकतरफा प्यार में कांस्टेबल ने दुल्हन को मारी गोली, जानें पूरा मामला

बिहार के मुंगेर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एकतरफा इश्क में दुल्हन को बेरहमी से गोली मारने वाला बिहार पुलिस का जवान अरेस्ट हो गया. पूछताछ में पता चला कि वह बीमारी की छुट्टी लेकर पटना से मुंगेर पहुंचा था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crime22

दुल्हन को मारी गोली( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुंगेर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एकतरफा इश्क में दुल्हन को बेरहमी से गोली मारने वाला बिहार पुलिस का जवान अरेस्ट हो गया. पूछताछ में पता चला कि वह बीमारी की छुट्टी लेकर पटना से मुंगेर पहुंचा था. रविवार रात युवती की शादी होनी थी. वह तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी. इसी बीच बिहार पुलिस के जवानों ने पार्लर में घुसकर उन पर फायरिंग कर दी. आरोपी ने खुद को भी गोली मारने की कोशिश की, लेकिन पिस्टल फंस गई जिसके बाद वह फरार हो गया, लेकिन सोमवार शाम को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में एकतरफा प्यार का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपित बिहार पुलिस के जवान अमन कुमार को सोमवार को किला परिसर से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार जवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी बलराम सिंह का पुत्र अमन कुमार गौरव है, जो 2021 बैच का सिपाही (सिपाही) है. फिलहाल एसपी जगन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि वह वर्तमान में पटना में एंटी रॉयट बटालियन में हैं.

Advertisment

आपको बता दें कि, इस पूरे मामले को लेकर डीएसपी सदर ने बताया कि, ''गिरफ्तार अमन कुमार से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह युवती से एकतरफा प्यार करता था. वह लड़की को गोली नहीं मारना चाहता था. 18 मई को पटना में उसे पता चला कि उसकी शादी होने वाली है, इसके बाद वह ड्यूटी पर छुट्टी लेकर उससे मिलने मुंगेर चला गया. साथ ही 19 मई को उसने गांव में ही लड़की से मिलने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. 21 मई को लड़की की शादी थी. पूरा परिवार मुंगेर में था. साथ ही अमन को किसी तरह पता चला कि शाम को वह तैयार होने के लिए ब्यूटी पॉर्लर जाएगी, तब वह भी ब्यूटी पार्लर पहुंचा, जहां दोनों बातचीत कर रहे थे, लेकिन युवती उसके प्यार को अपनाने के लिए तैयार नहीं थी. इसी बीच गुस्से में आकर उसने गोली चला दी, उसने दूसरी गोली भी चलानी चाही, लेकिन गोली पिस्टल में फंस गई. इसी बीच ब्यूटी पार्लर के एक व्यक्ति ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो उसे झटक कर वहां से भाग गया.''

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में पारा 44 डिग्री के पार, राजधानी समेत 7 जिलों में लू का अलर्ट जारी

इसके साथ ही घायल दुल्हन के बयान पर अमन कुमार के खिलाफ कासिम बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी सदर राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी. आरोपी के किला परिसर में रहने की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरी ओर गोली लगने से घायल युवती का उपचार सफिया सराय स्थित इमरजेंसी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. डॉक्टर के अनुसार उसके सीने में सर्जिकल एम्फीसेमा की शिकायत है. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त 1 देसी पिस्टल, 1 मैगजीन, 1 खोखा और 3 जिंदा कारतूस और खून सना घायल युवती का चप्पल बरामद किया था. इसके साथ ही टीम ने तकनीकी और वैज्ञानिक जांच शुरू किया. बता दें कि शादी रविवार की रात होनी थी. इसके लिए मैरिज हॉल में 2 लाख का पंडाल और 1 हजार लोगों के खाना का इंतजाम किया गया था. साथ ही उस समय बारात में शामिल कुछ लोग खाना खा ही रहे थे कि दुल्हन को गोली लगने की सूचना मिली. फिलहाल पुलिस इन सभी मामलों को लेकर कार्रवाई कर रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • एकतरफा प्यार में दुल्हन को कॉन्स्टेबल ने मारी गोली
  • छुट्‌टी लेकर पटना से मुंगेर आया
  • पार्लर में पहले बात की फिर चलाई गोली

Source : News State Bihar Jharkhand

Munger Hindi News Bihar News Bihar Breaking News Munger News bihar News bihar Latest news Munger crime Munger News Today Crime Bihar News
Advertisment
Advertisment