Advertisment

गोलियों की गूंज से थर्राया भागलपुर: चुनावी रंजिश में चली थी गोली, युवक की हालत गंभीर

तजा मामला बिहार के भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मौलानाचक की है, जहां अज्ञात अपराधी द्वारा एक युवक को बेरहमी से गोली मार दी गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bhagalpur Crime

चुनावी रंजिश में चली थी गोली( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन सवाल यह है कि बिहार के नेताओं के इतने आश्वासन देने के बाद भी बिहार में अपराध कम क्यों नहीं हो रहे हैं ? ये तजा मामला बिहार के भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मौलानाचक की है, जहां अज्ञात अपराधी द्वारा एक युवक को बेरहमी से गोली मार दी गई, जिससे पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घायल युवक को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है पर पीड़ित के गम्भीर हालत को देखते हुए युवक को पटना रेफर कर दिया गया है. बता दें कि युवक को गोली मारने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि सूत्रों के मुताबित गोली मारने की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि हो रहे नगर निगम चुनाव में घायल युवक और अपराधी के बीच विवाद हुआ था, जिसके चलते उसे गोली मार दी गई. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: किचन में खाना बनाने गई लड़की को किंग कोबरा ने बनाया निशाना, फन फैला कर ऐसे मारी फुफकारी

यहां का रहने वाला है युवक

आपको बता दें कि घायल युवक कल्लू मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का मौलानाचक का रहने वाला है. कल्लू का खुद का बिजनस है, लेकिन बताया जा रहा है कि चुनाव के वक्त अफसार नाम का व्यक्ति से विवाद हुआ था, जिसको लेकर बुधवार की रात युवक को गोली मार दी गई है औरकल्लू घर के बाहर खड़ा था तभी अचानक अपराधी आया और गोली मारकर फरार हो गया.

जांच में जुटी बिहार पुलिस

साथ ही आपको बता दें कि पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली वैसे ही मौके पर तीन थाने की पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई. साथ ही जब तक जाँच नहीं होगी तब तक सच का पता नहीं चल पाएगा, इसलिए   इस जांच के बाद ही पुलिस गोली मारने का पूरा मामला स्प्ष्ट कर पाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बिहार में फिर गोलियों कि गूंज
  • चुनावी रंजिश में युवक पर गोली
  • गुंडागर्दी से कंपा भागलपुर, फिर भी कोई हल नहीं 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Panchayat Elections Electoral rivalry Bhagalpur News Patna News Panchayat elections 2023 Social Media Bhagalpur Crime News Viral Video
Advertisment
Advertisment