Advertisment

रूडी को गाली देना संतोष रेणु यादव को पड़ा महंगा, पटना से गिरफ्तार

बिहार के छपरा में हुई हिंसा के बाद बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के परिवार पर अभद्र टिप्पणी करना संतोष रेणु यादव को भारी पड़ा. सोशल मीडिया पर की गई इस टिप्पणी के चलते संतोष रेणु यादव को पुलिस ने पटना से गिरफ्तार किया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
saran violence

छपरा हिंसा( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Saran Violence News: बिहार के छपरा में हुई हिंसा और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को सोशल मीडिया पर गाली देना संतोष रेणु यादव को महंगा पड़ गया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. बता दें कि संतोष रेणु यादव ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए छपरा हिंसा को लेकर राजीव प्रताप रूडी के परिवार पर अभद्र टिप्पणी की थी. इस बीच, इस मामले में सारण पुलिस की एसआईटी ने एसटीएफ पटना की मदद से संतोष रेणु यादव को पटना से गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी का बड़ा ऐलान, 'राम मंदिर के तर्ज पर बनेगा मां सीता का मंदिर'

दो प्राथमिकी दर्ज

वहीं इससे मिली जानकारी के अनुसार, अभद्र टिप्पणी मामले की जानकारी जिलाधिकारी अमन समीर को हुई थी. उसके बाद उन्होंने छपरा के एसपी को इस पूरे मामले पर कार्रवाई करने को कहा, जिसके बाद छपरा के साइबर थाने में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में दो एफआईआर दर्ज की गईं. छपरा साइबर थाने में 24.05.2024 को कांड संख्या 162/2024 और 164/2024 प्राथमिकी दर्ज की गई है. साइबर थाना कांड संख्या 162/2024, जिसमें धारा 153, 153A, 504,505, (2), 505 (1)(C), 506,120 (b) IPC & 67 IT ACT. वहीं, दूसरा साइबर थाना कांड संख्या 164/2024 जो 26.05.2024 को दर्ज की गई, जिसमें धारा 153, 153A, 504, 505 (2), 505(1)(C), 506, 120(b) IPC & 67 IT ACT लगा गया है.

मामले को लेकर क्या कहते हैं जिलाधिकारी? 

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर को लेकर जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि, ''पिछले दिनों भिखारी ठाकुर चौक पर हुई घटना के बाद सोशल मीडिया पर भड़काऊ बात बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के बारे में बोला गया था, जिसको लेकर साइबर थाने में केस दर्ज किया गया है.''

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक?

इसके अलावा आपको बता दें कि छपरा के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक यूट्यूब चैनल पर संतोष रेणु यादव ने सारण से भाजपा सांसद प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के बारे में आपत्तिजनक बातें कही थीं, जिसको लेकर छपरा के साइबर थाने में 162/2024 और 164/2024 प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर की गई थी. इस मामले में सारण पुलिस एसआईटी और एसटीएफ पटना की मदद से संतोष रेणु यादव को पटना के अनीसाबाद से खदेड़ कर कोतवाली थाना क्षेत्र के आगे म्यूजियम के पास से गिरफ्तार कर सारण लाया गया.

HIGHLIGHTS

  • रूडी को गाली देना संतोष रेणु यादव को पड़ा महंगा
  • संतोष रेणु यादव को पटना से किया गया गिरफ्तार
  • संतोष रेणु यादव के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Rajiv Chhapra Violence Social Media Santosh Renu Yadav Bihar Hindi News Saran Violence News saran violence Saran Violence Update Saran News Shriya saran Video saran police Crime news Saran Murder Bihar Breaking News Bihar News Patna Hindi News
Advertisment
Advertisment