Advertisment

कर्ज नहीं लौटाने पर नालंदा में जमकर बवाल, अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के नालंदा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के बाजार स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर ने उधार के पैसे नहीं लौटाने पर एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

author-image
Ritu Sharma
New Update
mautt

नालंदा में जमकर बवाल( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के नालंदा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के बाजार स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर ने उधार के पैसे नहीं लौटाने पर एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, मृतक इसी थाना क्षेत्र के पुरानी इसुआ गांव निवासी स्वर्गीय शिवशंकर साव का पुत्र उमेश साव है. आपको बता दें कि घटना के संबंध में मृतक के बेटे ने बताया कि बहन की शादी के लिए पिता ने नवादा जिले के काशीचक निवासी आरएमपी डॉ. विपीन कुमार सुमन से कर्ज लिया था. बता दें कि वो सरमेरा बाजार में क्लीनिक चलाता है. वहीं आज जब उसके पिता खाद लाने के लिए बाजार जा रहे थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इसी दौरान डॉक्टर और उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों से पीटते हुए जबरन थाने ले गए, जहां वह बेहोश होकर गिर पड़े.इसके बाद उसे थानाध्यक्ष द्वारा नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मौत घोषित कर दी.

इस घटना को लेकर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने बताया कि, ''एएक व्यक्ति को तौलिये से बांधकर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के पास लाया, जहां वह बेहोश होकर गिर पड़ा. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. दूसरे शख्स विपीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी

HIGHLIGHTS

  • नालंदा में कर्ज नहीं लौटाने पर हुआ जमकर बवाल
  • अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या
  • पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda police Bihar Today News Nalanda accident News Nalanda crime Nalanda crime News Nalanda News Today Bihar Breaking News Nalanda News
Advertisment
Advertisment