Advertisment

पटना में नाले से मिला 4 साल के छात्र का शव, पूरे इलाके में हड़कंप

बिहार में बढ़ती सियासत के बीच राजधानी पटना में शुक्रवार (17 मई) तड़के एक मासूम बच्चे का शव नाले से बरामद किया गया. शव की पहचान शैलेन्द्र कुमार के पुत्र आयुष कुमार के रूप में की गयी, जिसकी उम्र करीब चार साल के आसपास बताई जा रही है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
bihar crime  news

चार साल के छात्र की हत्या( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Patna Student Dead Body Found: बिहार में बढ़ती सियासत के बीच राजधानी पटना में शुक्रवार (17 मई) तड़के एक मासूम बच्चे का शव नाले से बरामद किया गया. शव की पहचान शैलेन्द्र कुमार के पुत्र आयुष कुमार के रूप में की गयी, जिसकी उम्र करीब चार साल के आसपास बताई जा रही है. बता दें कि छात्र बीते गुरुवार (16 मई) की शाम से लापता था. वहीं बच्चे का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आक्रोशित लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. बताया गया कि यह नाली स्कूल परिसर में ही है.

Advertisment

आपको बता दें कि ये पूरा मामला राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक का है. शव मिलने के बाद गुस्साये लोगों ने दीघा-आशियाना मोड़ और दीघा रामजी चक बाटा पेट्रोल पंप, दानापुर गांधी मैदान रोड को जाम कर दिया. इस घटना को लेकर परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है. स्कूल में तोड़फोड़ की गई है. वहीं स्कूल में आगजनी भी हुई है.

यह भी पढ़ें: बिहार में 5वें चरण में दिलचस्प मुकाबला, 4 सीटों पर नए 'योद्धा' देंगे पुराने को टक्कर

पटना पुलिस ने दी जानकारी

Advertisment

स्कूल जाने के बाद लौटा नहीं था छात्र

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, ''चार वर्षीय आयुष बीते गुरुवार को स्कूल गया था. स्कूल जाने के बाद वह लौटा नहीं था. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला. अब छात्र का स्कूल ड्रेस में ही शव मिला है.'' इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों में भी गुस्सा है, लोग सड़क पर टायर जलाकर हंगामा कर रहे हैं.

Advertisment

इसके अलावा आपको बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को शांत कराया जा रहा है. इस संबंध में पटना पुलिस ने बताया है कि 16 मई को दीघा थाना क्षेत्र से एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी. इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उक्त बच्चे का शव उसके स्कूल के पास से बरामद किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

HIGHLIGHTS

  • पटना में 4 साल के बच्चे की हत्या पर बवाल
  • गुस्साई भीड़ ने स्कूल में लगाई आग
  • नाले में मिला था छात्र का शव
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News Patna 4 Year Old Student Murder Bihar Crime Records Bihar Crime Hindi News Crime Bihar Crime Bihar Crime New hindi news Patna Breaking News patna police Student Murder Crime Bihar Crime Breaking News Bihar Breaking News Bihar News
Advertisment
Advertisment