Advertisment

Crime: पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूसा कपड़ा और लकड़ी

एक गर्भवती पत्नी की ना सिर्फ बेरहमी से हत्या की गई बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में कपड़ा और लकड़ी भी ठूस दिया गया. यह घटना डगरूआ थाना के धनगामा डुमरा गांव की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder pic

पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के पूर्णिया से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. शादी का रिश्ता बहुत ही पवित्र कहा जाता है, सात फेरों के साथ ही पति-पत्नी एक-दूसरे का साथ हर परिस्थिति में निभाने का वचन देते हैं. वहीं, एक पत्नी खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित पति के साथ समझती है, लेकिन जब वहीं पति जान लेने पर उतर आए तो विवाहिता करें भी तो क्या करें. कुछ ऐसा ही मामला पूर्णिया से सामने आया है. जहां एक गर्भवती पत्नी की ना सिर्फ बेरहमी से हत्या की गई बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में कपड़ा और लकड़ी भी ठूस दिया गया. यह घटना डगरूआ थाना के धनगामा डुमरा गांव की है. घटना को लेकर मृतका के पिता ने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- मोदी जी की हैं तीन महबूबा

पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या

घटना के बावत मृतका रुखसाना खातून के पिता कटिहार कदवा निवासी अजहर आलम ने कहा कि उनकी बेटी रुखसाना खातून की शादी 10 साल पहले अजीजुल रहमान के साथ हुई थी. पहले से उनकी तीन बेटी छह माह की गर्भवती थी. उसका पति और ससुराल वाले दहेज में ₹2 लाख और गाड़ी मांग रहे थे. दहेज नहीं देने की वजह से उनकी बेटी को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. इसी आक्रोश में पति और ससुराल वालों ने रुकसाना खातून का पहले गला दबाया और फिर धारदार हथियार से हत्या कर दिया.

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में ठूसा कपड़ा और लकड़ी

इतने से भी मन नहीं भरा, तो उसके प्राइवेट पार्ट में कपड़ा और लकड़ी ठूंस दिया. सूचना मिलते ही डगरुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पति अजीजुल रहमान, देवर जियाउल रहमान और ससुर गुलाम मुस्तफा को गिरफ़्तार कर लिया गया है, जबकि सास और जेठ फरार हैं. वहीं, डगरुआ थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. अब देखना यह है कि मृतका को इंसाफ कब मिलता है. 

HIGHLIGHTS

  • पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या
  • पत्नी के प्राइवेट पार्ट में ठूसा कपड़ा और लकड़ी
  •  सूचना मिलते ही जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update purnia news bihar latest news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment