Advertisment

मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, सरेआम निजी फाइनेंस कर्मी को मारी 2 गोली

बिहार में अपराध लगातार बढ़ रहा है, आए दिन बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, वहीं मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crmesamstipur

अपराधियों के हौसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Bihar Crime: बिहार में अपराध लगातार बढ़ रहा है, आए दिन बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, वहीं मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है, जहां सिंघैला पुल के पास बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले शंकर साह नामक युवक को गोली मार दी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने शंकर को दो गोली मारी, एक गोली उसकी जांघ और दूसरी हाथ में लगी है.

Advertisment

आपको बता दें कि अपराधियों की गोली से घायल प्राइवेट फाइनेंस कर्मी शंकर ने बताया कि वह कई गांवों से पैसा कलेक्शन कर लौट रहा था, तभी सिंगिला पुल के पास बाइक सवार बदमाशों ने अचानक मेरी गाड़ी में टक्कर मार कर गिरा दिया और पैसा निकालने को कहा, इतने में दो गोली चला दी और करीब 70 से 80 हजार रुपए कैश के साथ-साथ मोबाइल बाइक का चाबी और अन्य चीज छीन लिया और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक: मनोज झा का बयान-'हर पार्टी अपने ही नेता को...'

Advertisment

इसके साथ ही आपको बता दें कि सूचना मिलने के बाद मोतीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं, इस पूरे मामले पर पूछे जाने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें गोली लगी है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. गोली अभी भी फंसी हुई है. साथ ही इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • सरेआम निजी फाइनेंस कर्मी को मारी 2 गोली
  • लाखों की लूट कर फरार हो गये बदमाश
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Muzaffarpur News today Bihar Today News muzaffarpur crime news muzaffarpur-news Crime news Muzaffarpur accident News
Advertisment
Advertisment