Advertisment

पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद, आधी रात बदमाशों ने युवक को मारी गोली

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, वहीं यह ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के नया गांव का बताया जा रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crmesamstipur

अपराधियों के हौसले बुलंद( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन बेखौफ अपराधी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, वहीं यह ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के नया गांव का बताया जा रहा है, जहां अपराधियों ने सुबह करीब 3:00 बजे नयागांव इलाके में रोहित कुमार नाम के युवक को गोली मार दी, इसके बाद इलाके के लोगों ने भाग रहे एक युवक गुड्डु उर्फ ​​स्वीटी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, पीरबहोर थाना प्रभारी सबीह उल हक ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है, जिसमें प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद प्रेमी की धमकी के बाद कथित प्रेमी ने शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात पीरबहोर थाना क्षेत्र के नयागांव स्थित प्रेमिका के घर पर 8 से 10 राउंड हवाई फायरिंग की, जिसमें एक गोली एक युवक को जा लगी. अब इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ पैदा हो गया है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है बारिश, वज्रपात की भी संभावना; जानें

आपको बता दें कि गोलियां चलने से इलाके में दहशत फैल गई और इलाके के लोगों ने घटना में शामिल एक युवक गुड्डु उर्फ ​​स्वीटी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से आधा दर्जन खोखे बरामद किये. वहीं इस घटना में शामिल अपराधियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. फिलहाल घायल युवकों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • रात में बदमाशों ने युवक को मारी गोली
  • कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Today News Patna News Patna Crime News patna police news Patna Accident News Patna crime today news Bihar Breaking News Patna Hindi News
Advertisment
Advertisment