Advertisment

नशे के लिए पैसा नहीं देना पड़ा मां को भारी, बेटे ने दी दर्दनाक मौत

पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. बता दें कि आरोप है कि युवक अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांग रहा था और जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने उस पर मूसल से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crm22

पैसे नहीं देना पड़ा मां को भारी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बिहार के पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. बता दें कि आरोप है कि युवक अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांग रहा था और जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने उस पर मूसल से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के शेख कसाई का चौराहा मुहल्ला निवासी विकास ने सोमवार की शाम अपनी मां के सिर पर मूसल से हमला कर दिया, हमले में उसकी मां तारा देवी गंभीर रूप से घायल हो गयीं. फिर तारा देवी को उसके परिजनों ने तुरंत नालंदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे विकास को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस विकास से पूछताछ कर रही है, हालांकि परिजनों ने अभी तक मामले में कोई शिकायत नहीं दी है. वहीं आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि, सर्वेक्षण कार्यालय, मुजफ्फरपुर में कार्यरत गोपाल भट्ट उर्फ ​​गोपी भट्ट की पत्नी तारा देवी (60) की हत्या की सूचना मिली. हत्या का आरोप उनके बड़े बेटे विकास पर लगा है. साथ ही पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि गोपाल सोमवार की सुबह पटना से मुजफ्फरपुर ड्यूटी पर गया था.

शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसी

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान विकास अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांगने लगा, जब उसकी मां ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने मूसल से उसके सिर पर जोरदार वार कर दिया. इस हमले से बूढ़ी मां खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी. शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए, जहां वह बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ी थी. परिजनों का कहना है कि आरोपी विकास कोई काम नहीं करता है, पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है.

HIGHLIGHTS

  • नशे के लिए पैसा नहीं देना पड़ा मां को भारी
  • बेटे ने दी दर्दनाक मौत
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Today News Patna News Patna Crime News Patna Accident News Patna Breaking News patna police Bihar Breaking News
Advertisment
Advertisment