Advertisment

Bihar Crime: भांजे ने ले ली मामा की जान, CCTV से हुआ बड़ा खुलासा

गया के विष्णुपद थाना क्षेत्र के एक निजी विद्यालय के समीप पिछले 20 मई 2023 को सड़क के किनारे शंकर सिंह गिरा पड़ा था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gaya crime

भांजे ने ले ली मामा की जान( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

गया के विष्णुपद थाना क्षेत्र के एक निजी विद्यालय के समीप पिछले 20 मई 2023 को सड़क के किनारे शंकर सिंह गिरा पड़ा था. सूचना पर परिजन द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई थी, तो पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया था. परिजनों को शक हुआ कि साइकिल से आ रहे शख्स की ऐसे सड़क दुर्घटना में कैसे मौत हो गई. जिसके कारण थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई. परिजनों ने इसे सड़क दुर्घटना मानते हुए दाह संस्कार कर दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार में अपराधियों का नौकरी गिरोह, इंटरव्यू में बुला कर करता था किडनैप

शंकर सिंह हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन

दाह संस्कार के बाद मृतक शंकर सिंह के पुत्र कार्तिक चंद्र सिंह ने निजी स्कूल के समीप जाकर वहां पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को जांच करने लगा. जिसके जब यह खुलासा हुआ तो परिजनों के होश ही उड़ गए. परिजनों ने देखा कि मृतक के भांजा मुनचुन सिंह के द्वारा सर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी .इसकी लिखित सूचना 24 मई 2023 को विष्णुपद थाना पुलिस को दिया. SSP आशीष भारती के निर्देश पर दर्ज प्राथमिकी पर त्वरित कार्रवाई करते हुए निजी विद्यालय का सीसीटीवी फुटेज निकाला और छापेमारी कर हत्या के आरोपी भांजा मुनचुन सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisment

भांजे ने की मामा की हत्या

वहीं, उस संबंध में टाउन डीएसपी पी एन साहू ने बताया कि मृतक के आरोपी भांजा मुनचुन सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा पूछताछ की गई. जिसमें यह खुलासा हुआ कि मृतक शंकर सिंह के भाई ने भांजा को बहकाया कि उसके घर को शंकर सिंह के द्वारा बर्बाद किया गया है. वहीं, जमीनी विवाद भी चल रहा था. जिसके बाद मृतक के भाई ने भांजे को 1 पिस्टल और एक युवक के साथ बाइक को उपलब्ध कराया गया. प्रतिदिन की तरह साइकिल से शंकर सिंह अपने घर जा रहा था. तभी भांजे ने सर में गोली मार दी थी. इस मामले में मृतक के भाई अमरनाथ सिंह उर्फ मुन्ना सिंह उर्फ गुड्डू सिंह उर्फ महेंद्र प्रताप और एक अज्ञात युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और भांजा मुनचुन सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • भांजे ने ले ली मामा की जान
  • CCTV से हुआ बड़ा खुलासा
  • हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya crime Gaya News bihar local news Crime news bihar News bihar Latest news Bihar crime
Advertisment
Advertisment